script

जंगल में लग रहे थे दांव, पुलिस को काफी देर बाद लगी भनक, जानिए पूरा मामला

locationपन्नाPublished: Jan 25, 2019 01:01:05 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

जंगल में लग रहे थे दांव, पुलिस को काफी देर बाद लगी भनक, जानिए पूरा मामला

panna police

panna police

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के अजयगढ़ क्षेत्र में जुआ फड़ पर दबिश देकर पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 21,300 रुपए नकदी और ताश के पत्ते बरामद किए गए हैं। जानकारी के अनुसार हनुमतपुरा पुलिस चौकी को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम बनहरी के पास कुछ लोग जंगल में जुआ खेल रहे हैं। चौकी प्रभारी अशोक द्विवेदी ने इसकी सूचना टीआइ वीरेन्द्र बहादुर सिंह को दी।
इस पर तत्काल अजयगढ़ से अतिरिक्त पुलिस बल चौकी भेजा गया। मुखबिर के बताए स्थान पर पुलिस े घेराबंदी की। इस दौरान जुआ खेलते शंकर, पुष्पेन्द्र, कोमल पटेल, दर्शन सिंह, पुष्पेन्द्र, कमल, नीरज को गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई में राजू शुक्ला, भईयामन, नरेन्द्र अहिरवार, लक्ष्मी यादव, बालकिशन, हेतराम मिश्रा, भरत मिश्रा, शिवचरन यादव, ग्राम रक्षा समिति के सदस्य शामिल रहे।
रात में रेत का अवैध परिवहन कर रहे तीन ट्रैक्टर जब्त

अजयगढ़ क्षेत्र में रात के समय रेत परिवहन पर जिला प्रशासन की ओर से पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। इसके बाद भी रेत का रात के समय अवैध रूप से परिवहन कर रहे तीन ट्रैक्टरों को जब्त किया गया है। जब्त ट्रैक्टरों को थाने में खड़ा कराया गया है।
जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी वीरेन्द्र बहादुर सिंह को शिकायत मिली कि अजयगढ़ में रेत का परिवहन किया जा रहा है। शिकायत पर थान प्रभारी ने सरिता तिवारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया। टीम ने रेत से भरे ट्रैक्टरों के मार्ग की निगरानी की। कुछ ही देर मे तीन ट्रैक्टर रेत से भरे जब्त किए गए।
इनमें एमपी 16 एए 7492 एवं दो बिना नंबर प्लेट वाले टै्रक्टर शामिल हैं। चालकों के पास रेत परिवहन से संबंधित पिटपास नहीं था। अग्रिम कार्रवाई के लिए खनिज विभाग को सौंप दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो