झाड़ियों में बच्चे का जन्म, नवजात की हो गई मौत, मां की भी हालत खराब

शुक्रवार को पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र में दर्दनाक घटना हुई।

By: deepak deewan

Published: 31 Jul 2021, 12:38 PM IST

पन्ना. शुक्रवार को पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र में दर्दनाक घटना हुई। एक युवती का प्रसव झाड़ियों के बीच कराना पडा। 20 साल की इस युवती को अचानक तेज दर्द होने लगा था। डिलीवरी के लिए और कोई उपाय उपलब्ध नहीं होते देख परिजनों ने मजबूरी में झाड़ियों में प्रसव करा दिया। हालांकि बच्चे की मौत हो गई। युवती की भी तबीयत बिगड़ गई जिसपर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शहर में घुस गया मगरमच्छ, कई लोगों पर लपका, पसर गई दहशत

बताया जा रहा है कि युवती दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई थी। वह शाहनगर थाना में दुष्कर्म की FIR दर्ज कराने आई थी कि अचानक उसे दर्द होने लगा। परिसर में उगी झाड़ियों के प्रसव कराने पर उसने 6 माह के प्रीमैच्योर बच्चे को जन्म दिया। बच्चे की मौत हो चुकी थी सो उसे वहीं पर छोड़ दिया। बाद में शाहनगर पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से स्वास्थ्य टीम बुलाकर शव को हटवाया।

नर्मदा और शिवना नदियां उफनाईं, जारी किया अलर्ट

दुष्कर्म की FIR दर्ज कराने युवती सतना के बरौंधा से यहां आई थी। उसके परिजन भी साथ थे। पीड़िता की शिकायत पर शाहनगर पुलिस ने शून्य पर मामला दर्ज कर केस डायरी सतना जिले के बरौंधा थाना को भेजने की बात कही है। युवती के अनुसार पति से विवाद होने की वजह से वह मायके में रह रही थी। ससुराल के एक परिचित युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है।

मौत का लाइव वीडियो, पत्नी पर लगाए ये गंभीर इल्जाम

पुलिस ने बताया कि युवती सतना के बरौंधा में रह रही है। जबकि आरोपी दुरसी आदिवासी उसके ससुराल कुपना घाट थाना शाहनगर जिला पन्ना का रहने वाला है। पीड़िता की शिकायत के अनुसार दुरसी ने मायके आकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। यह घटना करीब 6 माह पूर्व की है। गौरतलब है कि हाल ही में छिंदवाड़ा में दुष्कर्म पीड़िता का प्रसव हुआ था।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned