वन्यप्राणी और ट्रक से बचने कार खाई में कूदा दी, तीन लोग पहुंच गए अस्पताल

वन्यप्राणी और ट्रक से बचने कार खाई में कूदा दी, तीन लोग पहुंच गए अस्पताल

Bajrangi Rathore | Publish: Jan, 14 2019 11:33:36 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2019 11:49:36 PM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

वन्यप्राणी और ट्रक से बचने कार खाई में कूदा दी, तीन लोग पहुंचे गए अस्पताल

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ागाव निवासी तीन युवक बीती रात दमोह से कार से पन्ना लौट रहे थे। इसी दौरान अकोला के रास्ते में रात करीब 10 बजे कार के सामने अचानक वन्य प्राणी आ गया। उसे बचाने के दौरान कार को मोड़ा तो सामने से ट्रक आ रहा था।

ट्रक से बचने के चक्कर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ों से टकराती हुई खाई में उतर गई। जानकारी के अनुसार बड़ागांव देवेंद्रनगर निवासी हरेंद्र सिंह यादव पिता अनंत सिंह यादव अपने साथ सौरभ परमार व एक अन्य साथी के साथ किसी काम से दमोह गया था। रविवार की शाम कार क्रमांक एमपी 19 सीए 3117 से सभी पन्ना लौट रहे थे।

बताया गया कि रात करीब 10 बजे कार अकोला के पास से गुजर रही थी कि इसी दौरान कार के सामने वन्य्रप्राणी आ गया। उसे बचाने के दौरान कार को मोड़ा तो सामने से ट्रक आ गया। ट्रक से बचने के चक्कर में कार सड़क किनारे लगे पेड़ों से टकराती हुई गहरी खाई में उतर गई।

हादसे में तीनों घायल हो गए हैं। घायलों को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई।

युवती से छेड़छाड़ की शिकायत

ककरहटी नगर निवासी युवती ने युवक पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ ककरहटी चौकी में अपराध दर्ज कर लिया गया है।

पीडि़ता ने बताया, 14 जनवरी की दोपहर में वह नित्यक्रिया के लिए पावर हाउस के पास खेत में गई थी तभी आरोपी अर्जुन पिता दीनदयाल कोरी ने उसके साथ छेड़छाड़ की। युवती के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned