कच्चे मार्ग में गिरकर घायल हो रहे राहगीर

कच्चे मार्ग में गिरकर घायल हो रहे राहगीर
कच्चे मार्ग में गिरकर घायल हो रहे राहगीर

Shashikant Mishra | Updated: 02 Aug 2019, 09:38:19 PM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

दलदल में तब्दील हुआ मार्ग, जिम्मेदार मौन

मोहंद्रा. ग्राम पंचायत मोहंद्रा के रानीपुरा गांव से मुख्य मार्ग तक दो किमी. लंबा मार्ग अभी तक कच्चा है। इससे उक्त मार्ग बारिश में दलदल में तब्दील हो गया है। बारिश के कारण हालात यह है कि अब उक्त मार्ग से लोग निकल भी नहीं पा रहे हैं। लोग लंबे समय से मार्ग को बनवाने की मांग कर है। इसके बाद भी जिम्मेदार लोग इस ओर ध्यान नदी दे रहे हैं। इसके लेकर लोगों में असंतोष भी है।
गौरतलब है कि ग्राम पंचायत मोहंद्रा के मजरा ग्राम रानीपुरा से लेकर मुख्य मार्ग तक करीब 2 किमी. माग अभी तक कच्चा ही है। इससे नियमित रूप से स्कूल जाने वाले बच्चों सहित गांव के लोगों को मार्ग से निकलने में काफी परेशानी होती है। बच्चे कीचड़ में फिसलकर गिर रहे हैं। इससे कई लोग गिरकर घायल भी हो चुके हैं। सड़क नहीं होने से गांव तक एम्बूलेंस, जननी एक्सप्रेस आदि वाहन नहीं पहुंच पाते हैं। इससे बीमारी की हालत में लोगों को समय पर इलाज भी नहीं मिल पाता है। ग्राम पंचायत के सरपंच और सचिव द्वारा कहा जाता है कि उक्त मार्ग का निर्माण ग्राम पंचायत के हिस्से में नहीं है। इसलिए सभी लोग लोक निर्माण विभाग के पास जाओं। गांव के लोग लोक निमार्ण विभाग में भी आवेदन दे चुके हैं। आवेदन को लेकर अधिकारी द्वारा संतोषजनक जवाब ग्रामीणों को नहीं दिया गया है। इसको लेकर ग्रामीणों में असंतोष है। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से शीघ्र मार्ग का निर्माण किए जाने की मांग की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned