script5 हजार की रिश्वत लेते हुए पटवारी गिरफ्तार, जमीन बटवारे के लिये मांगी थे रुपये | Patwari arrested taking bribe of 5 thousand asked for money for partit | Patrika News

5 हजार की रिश्वत लेते हुए पटवारी गिरफ्तार, जमीन बटवारे के लिये मांगी थे रुपये

locationपन्नाPublished: Apr 05, 2021 04:59:08 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

– रिश्वत लेते हुए पटवारी को लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार – फरियादी से जमीन बंटवारे के एवज में मांगी थी रिश्वत – फरियादी ने की थी सागर लोकायुक्त में शिकायत – लोकायुक्त ने पटवारी को ट्रेप कर रिश्वत लेते हुए पकड़ा – पन्ना जिले के उप तहसील हरदुआ में की गई कार्यवाही

01_patwari.png

पन्ना. पन्ना जिले के उप तहसील हरदुआ में एक पटवारी को लोकायुक्त ने रिशव्त लेते रंगे हाथों पकड़ा है। पटवारी गांल के कृषक परिवार से जमीन बंटवारे को लेकर रुपये की मांग कर रहा था। इसकी शिकायत फरियादी ने सागर लोकायुक्त पुलिस में की थी।

शिकायत के बाद लोकायु्क्त पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आज पटवारी को रुपये देने के लिये फरियादी को कैमिकल लगी रकम दी। सुरसिंह लोधी ने जैसे ही रुपये पटवारी देवेन्द्र प्रजापति को दिये लोकायुक्त ने ट्रेप कर लिया। फरियादी सुर सिंह ग्राम हरदुआ तहसील रैपुरा जिला पन्ना का रहने वाला है। आरोपी पटवारी देवेन्द्र प्रजापति हल्का 1 चंद्रावर का पटवारी है।

लोकायुक्त सागर की टीम ने आरोपी पटवारी को उसके शासकीय आवास, उप तहसील परिसर हरदुआ से गिरफ्तार किया है। सागर लोकायुक्त के डीएसपी राजेश खेड़े ने बताया कि पटवारी देवेन्द्र प्रजापति को ट्रेप कर 5 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। उसके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80ehk6
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो