लोगों की सेहत से कर थे खिलवाड़, पहुंची टीम तो...

लोगों की सेहत से कर थे खिलवाड़, पहुंची टीम तो...
People were cheated by the health of the people, the team arrived ...

Bajrangi Rathore | Updated: 02 Aug 2019, 01:27:27 AM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

लोगों की सेहत से कर थे खिलवाड़, पहुंची टीम तो...

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले में खाद्य एवं औषधि विभाग के अधिकारियों द्वारा गुरुवार को नगर के गांधी चौक में संचालित कड़ा लस्सी भंडार में छापामार कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान एक्सपायरी डेट के ११ बोतल कोल्ड ड्रिंक्स पाए गए। जिन्हें मौके पर नष्ट कराया गया और लस्सी के सेंपल लिए गए।

गौरतलब है कि कलेक्टर के निर्देश पर इन दिनों खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत गुरुवार को नगर के गांधी चौकी स्थित कड़ा लस्सी भंडार में भी छापामार कार्रवाई की गई। अधिकारियों द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान पाया गया कि दुकान में 11 बोतल कोल्ड ड्रिंक्स एक्सपायरी डेट के रखे हैं।

अधिकारियों द्वारा उन्हें मौके पर ही नष्ट कराया गया और आगे से एक्सपायरी डेट की कोई भी सामग्री दुकान में नहीं रखने की सख्त हिदायत दी गई। दुकान से दही के सेंपल लिए गए। यह कार्रवाई खाद्य सुरक्षा एवं मानक अधिनियम 2006 विनियमन 2011 के तहत की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned