script

पन्ना राजपरिवार के संपत्ति विवाद में पूर्व सांसद लोकेंद्र सिंह पर मामला दर्ज

locationपन्नाPublished: Nov 16, 2017 09:15:14 pm

राज मंदिर पैलेस पहुंचे राजस्व अमले के कार्य में बाधा डालने और तहसीलदार से गाली गालौज करने सहित अन्य धाराओं के तहत दर्ज हुआ अपराध

Latest news of Panna

Latest news of Panna


पन्ना. पन्ना राजपरिवार के संपत्ति के विवाद को लेकर गुरुवार की सुबह उस समय हंगामे के हालात बन गए जब पन्ना पूर्व राजपरिवार के सदस्य व पूर्व सांसद लोकेंद्र सिंह वहां पहुंचे राजस्व अमले को देखकर भडक़ गए और तहसीलदार सहित राजस्व अमले के साथ अभद्र व्यवहार कर उन्हें किसी प्रकार की कारवाई नहीं करने दी और राज मंदिर पैलेस से भगा दिया। बाद में तहसीलदार बबीता राठौर ने कोतवाली थाने में पहुंचकर लोकेंद्र सिंह के खिलाफ शासकीय काम में बाधा डालने, गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की। जिस पर कोतवाली पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्जकर लिया है।
तहसीलदार बबीता राठौर ने बताया कि राजमंदिर पैलेस के जमीन की जांच की जाने थी। हमारे पास चार-पांच मामले पेंडिंग थे। जिसको देखते हुए हम मौके की जांच करने के लिए गए हुए थे। सीमांकन नहीं किया जाना था इसलिए नोटिस नहीं दिया गया था। यदि सीमांकन करना होता तो नोटिस जारी करते, लेकिन पूर्व सांसद व पन्ना राज परिवार के सदस्य लोकेंद्र सिंह द्वारा उन्हें किसी प्रकार की जांच नहीं करने दी गई। हमारे पहुंचते ही वे गाली गलौज करने लगे। उनके द्वारा शासकीय कार्यमें व्यवधान डाला गया है और तरह-तरह के आरोप लगाए गए। जिस पर उनके खिलाफ पन्ना कोतवाल में लिखित आवेदन देकर अपराध दर्जकराया गया है। मामले में कोतवाली पुलिस ने बताया कि तहसीलदार द्वारा दिए गए आवेदन पर लोकेंद्र सिंह के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, गाली गलौज कारने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है।
बिना नोटिस संपत्ति का सीमांकन कर रहे थे
तहसीलदार द्वारा हमें सीमाकंन के संबंध में किसी प्रकार का नोटिस नहीं दिया गया था। वे बगैर नोटिस के मेरी संपत्ति का सीमाकंन कर रही थीं, जबकि मैने सीमांकन मांगा ही नहीं है। वे बगैर नोटिस के मेरे घर में नहीं घुस सकती है। इसी कारण मैंने उनको भगा दिया। इसपर उन्होंने पुलिस पर रिपोर्टकर दी। जिनपर पुलिस ने अपराध दर्जकर लिया है।
लोकेंद्र सिंह, पूर्वसांसद व पन्ना राजपरिवार के सदस्य

ट्रेंडिंग वीडियो