scriptपुलिस चेकिंग में दो कारों में मिली 1.78 लाख की शराब, तीन गिरफ्तार | Police checking found 1.78 lakh liquor in two cars | Patrika News

पुलिस चेकिंग में दो कारों में मिली 1.78 लाख की शराब, तीन गिरफ्तार

locationपन्नाPublished: Jan 14, 2020 02:13:38 am

Submitted by:

Anil singh kushwah

पुलिस को देखते ही भागने लगे थे आरोपी

police arrest culprit

police arrest culprit

पन्ना/खुरई. जिले में अवैध रूप से शराब बिक्री जोरों पर हैं। लगातार हो रही कार्रवाई के बाद भी इस पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। शनिवार को खुरई क्षेत्र में दो लग्जरी कारों में बड़ी मात्रा में शराब होने की सूचना पर पुलिस ने दोनों कार की सर्चिंग की, जहां ४२ पेटी शराब पाई गई।
42 पेटी अवैध शराब जब्त
जब्त की गई शराब की कीमत पौने दो लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने अवैध शराब के परिवहन के मामले में ३ आरोपियों को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो कार से भारी मात्रा में शराब ले जाई जा रही है। पुलिस ने कौरासा तिराहे पर इन दोनों कारों को रोका और उनकी तलाशी ली। दोनों में 42 पेटी अवैध शराब जप्त की गई। शराब 369 लीटर थी और इसकी कीमत करीब 1 लाख 78 हजार 300 रुपए आंकी जा रही है।
पुलिस को देखते ही भागने लगे थे आरोपी
पुलिस ने आरोपी राजकुमार पुत्र प्रहलाद सिंह ठाकुर निवासी भगवानगंज, प्रवीण पुत्र रामगोपाल शर्मा पगारा रोड और जाहर पुत्र रहीम खान निवासी पीपरा थाना नरयावली को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने दोनों वाहन भी जब्त किए हैं। इस कारवाई में उप निरीक्षक रोहित मिश्रा, आरक्षक संजय प्रजापति, भूपेन्द्र परिहार, शाजिद खान, आनंद खटीक, प्रदीप गोयल व डाल सिंह आदि शामिल थे। पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो