script

13 दिन से लापता बच्ची की तलाश में पुलिस ने छपवाए पर्चे, पत्थर खदान संचालक के घर पहुंची

locationपन्नाPublished: Jun 22, 2019 09:53:12 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

13 दिन से लापता बच्ची की तलाश में पुलिस ने छपवाए पर्चे, पत्थर खदान संचालक के घर पहुंची

Police searched for the missing girl for 13 days

Police searched for the missing girl for 13 days

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम ताला से लापता चार साल की बच्ची उपासना का १३वें दिन भी पता नहीं चल पाया है। मामले को लेकर शनिवार को पुलिस ने ताला के पास खदान चलाने वाले ठेकेदार के घर में दबिश दी और घटनक्रम को लेकर पूछताछ करने के बाद लौट गई। वहीं पूरे मामले में पुलिस ने बच्ची के माता-पिता, नानी और मौसी से एक बार फिर पूछताछ की है। पुलिस को उम्मीद है कि मामले में जल्द खुलासा हो जाएगा।
दर्जनभर लोगों से पूछताछ

गौरतलब है कि एक दिन पूर्व शुक्रवार को डीआइजी, एसपी और एडिशनल एसपी सहित तीन थानों के पुलिस अधिकारी ग्राम ताला पहुंचे थे। जहां पर डीआइजी ने बच्ची के माता-पिता सहित गांव के एक दर्जन से भी अधिक लोगों से पूछताछ की थी। इसके दूसरे दिन शनिवार को एकबार फिर मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए गांव के पास पत्थर खदान चलाने वाले ठेकेदार के घर पर दबिश दी। यहां घटनाक्रम को लेकर पूछताछ के बाद बैरंग लौट आई।
परिजनों पर शक

पुलिस को आशंका है कि बच्ची के लापता होने के पीछे परिवार के लोगों का भी हाथ हो सकता है। इसी आधार पर पुलिस बच्ची के पिता फूलचंद्र आदिवासी, माता बेटी बाई आदिवासी, नानी एवं मौसी छोटी बाई से पूछताछ कर रही है। उपासना मामले की विवेचना कर रहे एसआइ एपी सिंह बघेल ने बताया कि संदेहियों से पूछताछ चल रह है।
पुलिस ताला गांव में रात में रुकी है और खदान संचालक लापता है। पुलिस ने लापता बच्ची की तलाश तेज करते हुए उसकी गुमशुदगी से संबंधित पर्चे छपवाए हैं। इन्हें सार्वजनिक स्थलों पर लगाने के साथ ही समीप के जिलों सतना, रीवा, छतरपुर, कटनी के थानों और चौकियों को भी भेजा गया है, जिससे बच्ची की पहचान शीघ्र हो सके। पुलिस का कहना है कि मामले में कडिय़ां जुड़ती जा रही हैं। उम्मीद है कि बच्ची के बारे में शीघ्र पता लगा लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो