प्रशांत और प्रियंका ने जीते मार्शल आर्ट फाइट के मुकाबले

फाइट में लड़कों के साथ ही लड़कियों ने भी दिखाया दम
नगर के छत्रसाल पार्क में आयोजित हुई मार्शल आर्ट प्रतियोगिता

By: Shashikant mishra

Published: 03 Jan 2020, 01:39 PM IST

पन्ना. शहर के छत्रसाल पार्क में शाम 6 बजे 9 बजे तक मार्शल आर्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में लड़कों के साथ ही लड़कियों ने भी रिंग में दमखम दिखाया। प्रतियोगिता का आयोजन जिला वुषू संघ , फिटनिस एकेडमी पन्ना एवं पन्ना हैल्थ क्लब की ओर से संयुक्त रूप से किया गया।


इन्होंने जीती प्रतियोगिता
पहला मैच प्रशांत कोरी और शाहरूख खान के बीच खेला गया। इसमेेंं प्रशांत कोरी ने जीत दर्ज की । दूसरा मुकाबला दीप्तिजा खेर पन्ना और अराधना राजस्थान के बीच हुआ । इसमें पन्ना की दीप्तिजा ने शानदार प्रर्दशन करते हुए जीत दर्ज की। समापन समारोह में आदेश भिंड और संदीप राजस्थान के बीच फाईनल मैच खेला गया। जिसमें राजस्थान के संदीप ने जीत हासिल कर 5 हजार 500 रुपए के नकद इनाम की राशि जीती। महिला वर्ग में प्रियंका पाल पन्ना और श्रृति होशंगाबाद के बीच फाइनल मैच खेला गया।

जिसमें प्रियंका पाल ने फाइनल मैच जीत लिया। प्रतियोगिता में ग्वालियर, राजस्थान, भिंड, जबलपुर, होशंगबाद, टीकमगढ़ एवं पन्ना खेल प्रशिक्षक पहलवान सिंह ने कार्यक्रम का संचालन किया। इसमें निर्णायक की भूमिका धर्मेन्द्र झा ग्वालियर, प्रदीप भादौरिया राजस्थान, एलेक्स केजे भोपाल एवं सैफ उल्ला पन्ना रहे।

Shashikant mishra Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned