script

पानी पीने के बहाने कर दी छेड़छाड़, कोर्ट ने सुनाई सजा, जानिए कैसे

locationपन्नाPublished: Feb 18, 2019 11:38:20 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

पानी पीने के बहाने कर दी छेड़छाड़, कार्ट ने सुनाई सजा, जानिए कैसे

Rape of girl

Rape of girl

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ के करीब साढ़े तीन साल पुराने मामले में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी जय पाटीदार ने आरोपी को एक साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी आशुतोष कुमार द्विवेदी ने बताया, 22 अक्टूबर 2015 को रात्रि में पीडि़ता अपने घर पर थी तभी आरोपी बहादुर काछी पिता दरबारी काछी घर के अंदर आया और पीने के लिए पानी मांगा।
पीडि़ता ने आरोपी को पीने के लिए पानी दिया। पानी के पीने के बाद आरोपी पीडि़ता के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत करने लगा। पीडि़ता के शोर मचाने पर परिजन आ गए फिर आरोपी वहां से भाग गया। पीडि़ता ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। थाना सिमरिया में आरोपी के विरुद्ध अपराध दर्ज कर मामले को कोर्ट में पेश किया गया।
मामले में दोनों पक्षों को सुनने के बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी जय पाटीदार ने आरोपी को एक वर्ष का कठोर कारावास और 300 रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है। प्रकरण में सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकार दिनेश खरे ने पैरवी की।
5 जुआरी गिरफ्तार, 80 हजार रुपए से अधिक नकदी बरामद

अजयगढ़ थाना क्षेत्र के हनमतपुर चौकी अंतर्गत ग्राम सब्दुआ में जुआ खेल रहे पांच लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने आरोपियों से 80 हजार रुपए से अधिक नकदी बरामद किया है। मामले में आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।
अजयगढ़ पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि ग्राम सब्दुआ में जुआ खेला जा रहा है। पुलिस ने टीम के साथ खेत में दबिश दी और पांच जुआरियों को पकड़ लिया। आरोपियों के पास से पुलिस ने 80 हजार 8 सौ नकदी बरामद किया है। पकड़े गए जुआरियों में लेखराज अहिरवार निवासी गल्ला मंडी पन्ना, मुकेश सेन निवासी भापतपुर, सलीम खान निवासी रानीगंज पन्ना, रज्जाक खान निवासी भापतपुर कुर्मियान और उमरराइन खान निवासी राजनगर जिला छतरपुर शामिल हैं।
कार्रवाई में थाना प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह, चौकी प्रभारी अशोक द्विवेदी, आरक्षक राजकुमार शुक्ला, सत्यनारायण अग्निहोत्री, ओमप्रकाश, धर्मेंद्र साहू, आशीष, रक्षा समिति से भरत शामिल रहे।

चार ट्रक फर्शी-पत्थर कराया नष्ट

पवई क्षेत्र में वर्षो से चल रहीं अवैध पत्थर खदानों पर कार्रवाई का दौर सोमवार को भी जारी रहा। इस दौरान तीन खदानों पर कार्रवाई की गई। एसडीएम अभिषेक सिंह, तहसीलदार एनके चौरसिया, आरआइ राजकुमार वर्मा, पटवारी एवं कोटवार राजस्व दल ने सिगड़ा में राजस्व भूमि पर संचालित खदान पर कार्रवाई की।
कार्रवाई के दौरान खदनों में तैयार रखे लगभग 4 ट्रक पटिया-पत्थरों को नष्ट कराया गया। कार्रवाई दल को आते देख खदानों में काम करने वाले मजदूर और कारीगर भाग खड़े हुए। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से वन एवं राजस्व विभाग द्वारा अवैध खदानों पर की गई कार्रवाई में अभी तक लाखों का पत्थर नष्ट किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो