scriptनदी में नहाने गया बालक डूबा, दूसरे दिन मिला शव | river in panna | Patrika News

नदी में नहाने गया बालक डूबा, दूसरे दिन मिला शव

locationपन्नाPublished: May 11, 2019 12:08:08 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

नदी में नहाने गया बालक डूबा, दूसरे दिन मिला शव

river in panna

river in panna

पन्ना। मप्र के सतना जिले के जसो थाना क्षेत्र के ग्राम सिजहरी निवासी बालक परिवार के अन्य लोगों के साथ पन्ना जिले के ग्राम ग्राहन की मडैय़न रिश्तेदारी में आया था। दोपहर में गांव के अन्य बच्चों के साथ वह केन नदी में नहाने गया था, जहां डूबने से उसकी मौत हो गई। नदी में उसका शव नहीं मिल पाने के कारण दूसरे दिन पन्ना के पहुंचे गोताखोरों ने बाहर निकाला। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।
जानकारी के अनुसार ग्राम सिजहरी निवासी विनय कुमार लोधी पिता सुरेश लोधी (7) हाल में ग्राम गोहन की मड़ैयन आया था। 9 मई की दोपहर करीब 12 बजे गांव के अन्य बच्चों के साथ केन नदी के कालका देवी घाट नहाने गया था। नहाने के दौरान अचानक वह गहरे पानी में चला गया।
साथ में नहा रहे बच्चों ने उसे डूबता देखा तो तुरंत मामले की जानकारी गांव के लोगों दी। लोगों ने नदी में बालक को घंटों खोजा लेकिन पता नहीं चला। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। दिनभर बालक का पता नहीं चलने पर दूसरे दिन शुक्रवार को पन्ना से गोताखोर बालक की तलाश करने पहुंचे।
जहरीली दवा का सेवन कर युवक ने की आत्महत्या

शाहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम ग्राम निवासी नरेन्द्र तिवारी उर्फ दिप्पू पिता छुट्टन लाल तिवारी निवासी पुरैना ने रात 9 बजे घर से गांव में घूमने के लिए निकला था। वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने उसकी तलाश की पर पता नहीं चलने पर मामले की जानकारी डायल 100 को दी।
सुबह लोगों ने गांव की रोंसा तलैया किनारे शव पड़ा पाया। उसके पास से जहरीली दवा की डिब्बी पुलिस ने जब्त की है। पंचनामा बनाने के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। बाद में शव को अंतिम संस्कार के लिये परिजनों को सौंप दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो