पन्ना में भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार स्कार्पियो टपरे में घुसी, दुकानदार की मौत

Pushpendra Pandey

Updated: 11 Nov 2019, 07:53:46 PM (IST)

Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

पन्ना. जिले में एक भीषण एक्सीडेंट हो गया। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत जनवार मोड़ पर मोहनगढ़ी के पास एक सब इंजीनियर की तेज रफ्तार स्कार्पियो कार अनियंत्रित होकर एक टायर पक्चर दुकान के टपरे में जा घुसी। हादसे में टपरे में मौजूद दुकानदार की दर्दनाक मौत हो गई। चालक इंजीनियर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद हड़कम्प मच गया। आनन-फानन वहां मौजूद लोगों ने दोनों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। मृत युवक का पोस्टमार्टम भारी पुलिस बल की मौजूदगी में कराया गया। घायल सब इंजीनियर का इलाज जारी है ।

ऐसे हुई घटना
पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनगढ़ी जनवार मोड़ के पास सोमवार की दोपहर लगभग दो बजे एक तेज रफ्तार स्कार्पियो कार टपरे में जा घुसी। इससे टपरे के संचालक छोटे मोहम्मद पिता नत्थू राइन (35) की दर्दनाक मौत हो गई। स्कार्पियो चालक सब इंजीनियर मनोज उर्फ मंजू रिछारिया गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के उपरांत दोनों को जिला अस्पताल लाया गया।

Road accident in Panna
IMAGE CREDIT: Patrika

मृत युवक के परिजनों में आक्रोश
घटना के बाद मृत युवक के परिजनों में आक्रोश दिखा। यह देखते हुए जिला पुलिस प्रशासन ने मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया। पुलिस की मौजूदगी में मृत युवक का पोस्टमार्टम कराया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया। घायल सब इंजीनियर को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज जारी है।

Panna police
IMAGE CREDIT: Patrika

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned