script

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को ऐसी मारी टक्कर की खंड-खंड में क्षतिग्रस्त, एक की मौत, दूसरा पहुंचा अस्पताल

locationपन्नाPublished: Jan 14, 2019 11:25:31 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को ऐसी मारी टक्कर की खंड-खंड में क्षतिग्रस्त, एक की मौत, दूसरा पहुंचा अस्पताल

Road Accident In Panna District

Road Accident In Panna District

पन्ना (अजयगढ़)। मप्र के पन्ना जिले के धरमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भदैयां के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर बाइक को टक्कर मारकर पलट गया। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक खंड-खंड में क्षतिग्रस्त हो गई।
जानकारी के अनुसार ग्राम खोरा निवासी अरविंद सिंह लोधी उर्फ बिल्लू पिता रमेश लोधी (20) दोस्त रामपाल पिता राममिलन (26) के साथ ग्राम रमना से खोरा जा रहा था, इसी दौरान शाम करीब ६ बजे ग्राम भदैयां के पास सामने से आ रहे मिट्टी से भरे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दिया।
ट्रैक्टर की टक्कर से अरविंद की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि रामपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका पैर फ्रेक्चर हो गया है। बीएमओ अजयगढ़ केपी राजपूत ने बताया, एक युवक को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था, जबकि दूसरे को पैर में फ्रैक्चर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
मोहनगढ़ी के पास वाहन ने सांभर को मारी टक्कर, मौत

पन्ना टाइगर रिजर्व के बफर जोन के मोहनगढ़ी के पास बीती रात अज्ञात वाहन की टक्कर से सांभर की मौत हो गई। लोगों को सांभर के मौत की जानकारी सुबह लगी। इसके बाद मामले की जानकारी वन विभाग व टाइगर रिजर्व को दी गई। जानकारी के अनुसार पन्ना टाइगर रिजर्व के बफर जोन में वन्य प्राणियों की अच्छी संख्या होने से सतना-पन्ना और पन्ना-अमानगंज मार्ग पर अकसर इन्हें देखा जा सकता है।
पूर्व में भी कई वन्य प्राणी हादसे का शिकार हो चुके हैं। बीती रात अज्ञात वाहन की टक्कर से पन्ना-सतना मार्ग में मोहनगढ़ी के समीप एक सांभर की मौत हो गई। जानकारी लगने पर वन विभाग ने मृत सांभर का पीएम कराने के बाद अंतिम संस्कार किया। रेंजर केपी पांडेय ने बताया, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि किस वाहन की टक्कर से सांभर की मौत हुई। मामले में अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो