script

बाइक चोरी के आरोपी को छह माह का सश्रम कारावास

locationपन्नाPublished: Feb 15, 2020 10:58:38 pm

Submitted by:

Anil singh kushwah

जिले में चोरी के मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला

court_1.jpg

Six months rigorous imprisonment for bike theft accused

पन्ना. सलेहा अस्पताल से बाइक चोरी करने के एक मामले में कोर्टआरोपी को छह माह के कारावास और जुर्माने की सजा सुनाई है। जानकारी के अनुसार सलेहा अस्पताल के समीप दुकान लगाने वाला रजनीश चौरसिया 28 जून 2019 को दोपहर 3 बजे अस्पताल में अपनी बाइक खड़ी करके दुकान चला गया। करीब चार बजे उसे ध्यान आया कि चाबी तो गाड़ी में ही लगी रह गई थी। जब वह चाबी लेने के लिए अस्पताल पहुंचा तो उसकी बाइक ही वहां से गायब थी।
थाने में दर्ज थी बाइक चोरी का मामला
बाइक के चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस द्वारा मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। जिसमें पुलिस ने बाइक को ले जाते हुए एक संदेही की पहचान की। इसके आधार पर पुलिस ने संदेही अशोक कुमार पिता रज्जू विश्वकर्मा (26 ) निवासी ग्राम लुहरगांव थाना गुनौर की तलाश कर पूछताछ की गई।
पूछताछ में आरोपी ने कबूला चोरी की घटना
पूछताछ में आरोपी द्वारा बाइक चोरी करने की घटना को कबूल किया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोप को गिरफ्तार कर कोर्ट में चालान पेश किया। मामले में दोनों पक्षों को सुनने क बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वितीय श्रेणी किशन देव पटेल ने अभियुक्त अशोक कुमार विश्वकर्मा पिता रज्जू विश्वकर्मा (26 ) निवासी ग्राम लुहरगांव थाना गुनौर को 6 माह का सश्रम कारावास से दंडित किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो