scriptजिला अस्पताल की नर्स निकली कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हड़कंप | Staff Nurse Corona Positive in District Hospital PANNA | Patrika News

जिला अस्पताल की नर्स निकली कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हड़कंप

locationपन्नाPublished: Jun 02, 2020 03:29:57 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

जिला अस्पताल में कोरोना ने दी दस्तक ,स्टाफ नर्स कोरोना पॉजिटिव

panna_hospital.png
पन्नाः एक तरह जहाँ सरकार व डब्ल्यूएचओ के द्वारा कोरोना (COVID-19) के इलाज करने व सेम्पल लेने में लगे स्टाफ को विशेष रूप से सावधानियां बरतने के लिए गाइडलाइंस जारी की है । साथ स्वास्थ्य विभाग द्वारा COVID 19 के संदिग्ध व्यक्ति के प्रति एहितयात रखने के लिए भी लगातार बताया जा रहा है । लेकिन पन्ना जिला अस्पताल में कोविड 19 के संदिग्ध मरीजों व स्टाफ के प्रति लगातार लापरवाही ही जा रही है । जिसका नतीजा है कि जिला अस्पताल में कोविड केयर में डयूटी पर तैनात स्टाफ नर्स ही कोरोना पॉजिटिव हो गई है। जिससे हॉस्पिटल प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है । इससे पहले देवरिगढ़ी के कोरोना मरीज को लापरवाही के चलते हुए अस्पताल के मेल मेडिकल वार्ड में भर्ती किया गया था जिसके वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया ।
पन्ना जिला अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग में किसी स्टाफ के संक्रमित होने का यह जिले में पहला मामला है । इससे हॉस्पिटल प्रबंधन में हड़कंप की स्थिति बन गई है । प्रबंधन ने जानकारी देते हुए बताया अस्पताल के कलेक्शन सहायका के रूप में काम पर तैनात नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं । जिनको कोविड केयर में इलाज के लिए भर्ती किया गया है । साथ ही उनके परिवार को घर पर आइसलेट किया गया है । एवं उनके प्राइमरी कांटेक्ट में आने वाले लोगों की जानकारी कर सैंपल लिए जा रहे हैं । नगर के धाम मोहल्ला में कोरोना का यह दूसरा केस है और धाम मोहल्ला लगभग आधे से ज्यादा हिस्सा पहले से कंटेन्मेंट जॉन बनाया था । जो बचा एरिया था उसे बीती रात समूचे धाम मोहल्ला को प्रशासन द्वारा सील कर दिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो