मिली सफलता: नाबालिग से बलात्कार के आरोपी को पन्ना पुलिस ने कटनी से किया गिरफ्तार

मिली सफलता: नाबालिग से बलात्कार के आरोपी को पन्ना पुलिस ने कटनी से किया गिरफ्तार
Success: Panna police arrested accused of raping a minor from Katni

Anil Singh Kushwaha | Updated: 23 Sep 2019, 06:36:25 PM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

एसपी ने घोषित किया था 10 हजार का इनाम

पन्ना/शाहनगर. बलात्कार के आरोपी को पन्ना पुलिस ने कटनी से गिरफ्तार किया है। उसके ऊपर 10 हजार का इनाम घोषित था। आरोपी गत दिनों एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था और उसके साथ बलात्कार किया था। पुलिस ने उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए जांच शुरू किया। तो आरोपी फरार हो गया था।

पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच किया शुरू
जानकारी के अनुसार वर्ष 2017 में पीडि़त बालिका के पिता ने अज्ञात के खिलाफ नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। विवेचना के दौरान पुलिस ने अपह्त बच्ची को बरामद कर लिया था। जिसके बयान के आधार पर आरोपी सतीश गुप्ता निवासी लमतरा थाना शाहनगर के विरुद्ध धारा 376 आईपीसी और 3/4 पास्को एक्ट का इजाफा किया गया।

एसपी ने दस हजार इनाम किया था घोषित
घटना दिनांक से आरोपी के फरार होने पर एसपी पन्ना ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी शाहनगर व सायबर सेल को निर्देशित किया गया था। आरोपी को पुलिस ने २२ सितंबर को कटनी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी अरुण श्रीवास्तव, वीके सिंह बघेल, राघवेन्द्र प्रधान, सलीम अली व सायबर सेल से सूबेदार नेहा पंवार, नीरज रैकवार, आशीष अवस्थी, धर्मेन्द्र सिंह राजावत का विशेष योगदान रहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned