scriptसर्किट हाउस में तहसीलदार गिन रहे थे नोट, 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा | Tehsildar Umesh Tiwari arrested taking bribe of one lakh rupees | Patrika News

सर्किट हाउस में तहसीलदार गिन रहे थे नोट, 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा

locationपन्नाPublished: Jan 20, 2021 12:20:42 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

लोकायुक्त के ट्रैप में फंसे रिश्वतखोर तहसीलदार, 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार…

photo_2021-01-20_11-57-51.jpg

Tehsildar

पन्ना. मध्यप्रदेश में एक बार फिर रिश्वतखोर अधिकारी पर लोकायुक्त का शिकंजा कसा है। इस बार मामला पन्ना जिले का है। पन्ना के अजयगढ़ में पदस्थ तहसीलदार उमेश तिवारी को लोकायुक्त पुलिस ने 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। सागर से आई लोकायुक्त टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।

देखें वीडियो-

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yslm0

सर्किट हाउस में बैठकर तहसीलदार ले रहे थे रिश्वत
अजयगढ़ तहसीलदार उमेश तिवारी ने एक फरियादी से उसकी जमीन संबंधित काम के बदले रिश्वत की मांग की थी और सौदा 1 लाख रुपए में तय हुआ था। तहसीलदार की तरफ से रिश्वत की मांग किए जाने के बाद फरियादी ने लोकायुक्त से रिश्वतखोर तहसीलदार की शिकायत की थी। लोकायुक्त ने फरियादी की शिकायत को गंभीरता से लिया और जाल बिछाकर रिश्वतखोर तहसीलदार उमेश तिवारी को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। तहसलीदार उमेश तिवारी ने फरियादी को रिश्वत के एक लाख रुपए लेकर सर्किट हाउस में बुलाया था और जैसे ही वहां पर रिश्वत के पैसे तहसीलदार ने लिए तो लोकायुक्त की टीम ने उन्हें रंगेहाथों धरदबोचा।

 

मकान बनाने की परमीशन देने के एवज मांगी रिश्वत
फरियादी और शिकायतकर्ता अंकित मिश्रा ने बताया कि तहसीलदार उमेश तिवारी ने उनसे 1 लाख रुपए की रिश्वत की मांग की गई थी। इस रिश्वत को उनके चाचा के प्लॉट पर मकान बनाने के एवज में मांगा गया था। जिसकी सूचना उन्होंने लोकायुक्त टीम को दी थी। फरियादी अंकित मिश्रा ने आगे बताया कि रिश्वतखोर तहसीलदार ने उसे पैसे लेकर सर्किट हाउस के कमरा नंबर 3 में बुलाया था और जैसे ही उसने कमरे में जाकर तहसीलदार को रुपए दिए तो लोकायुक्त की टीम ने उसे रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yslm0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो