पति पर भालू ने किया हमला, पत्नी ने जान पर खेलकर बचाई जान

पति पर भालू ने किया हमला, पत्नी ने जान पर खेलकर बचाई जान
The bear attacked the husband, the wife saved her life

Bajrangi Rathore | Publish: May, 19 2019 08:43:23 PM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

पति पर भालू ने किया हमला, पत्नी ने जान पर खेलकर बचाई जान

पन्ना। मप्र के पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र के हाटूपुर के जंगल में तेंदूपत्ता तोडऩे गए युवक पर भालू ने हमला कर दिया। शोर सुनकर कुछ ही दूरी पर पत्ता तोड़ रही पत्नी ने पत्थर मारकर भालू को भगाकर पति की जान बचाई। जानकारी के अनुसार ग्राम अकोला निवासी मोहन आदिवासी पत्नी के साथ हाटूपुर के जंगल में तेंदूपत्ता तोडऩे गया था।

इस दौरान अचानक भालू ने उस पर हमला कर दिया। युवक का शोर सुनकर पास में ही पत्ते तोड़ रही पत्नी ने भालू को पत्थर मारकर भगाया और आसपास के लोगों को बुलाकर हाटूपुर वन चौकी को जानकारी दी। सूचना पर एम्बूलेंस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी वन विभाग को दी गई है।

जहरीले कीड़े के काटने से बालिका की मौत

पवई थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम पिपरियादौन निवासी बालिका को शनिवार रात जहरीले कीड़े ने काट लिया। इससे उसकी मौत हो गई है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार ग्राम पिपरियादोन निवासी पूनम पिता मुलैया चौधरी शनिवार की रात लगभग 8 बजे घर में रखे घड़े से पानी लेने गई थी।

उसने जैसे ही घड़े के अंदर हाथ डाला उसी समय मटके में लिपटे जहरीले कीड़े ने हाथ में काट लिया। परिजन झाड़ फूंक कराने के बाद रविवार सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनाम कार्रवाई एवं मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned