कार ने बाइक को ऐसी मारी टक्कर की...

कार ने बाइक को ऐसी मारी टक्कर की...
The car collided with a bike lik

Bajrangi Rathore | Updated: 14 Jun 2019, 10:32:10 PM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

कार ने बाइक को ऐसी मारी टक्कर की...

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले में अमानगंज थाना क्षेत्र के पन्ना-अमानगंज मार्ग में पिपरवाह के पास शुक्रवार की दोपहर एक कार और बाइक में भिड़त हो गई। इससे बाइक सवार युवक घायल हो गया है। १०८ एम्बूलेंस से उसे अमानगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई है। जानकारी के अनुसार पन्ना-अमानगंज मार्ग में शुक्रवार की दोपहर ग्राम पिपरवाह के पास अचानक कार और बाइक में भिड़ंत हो गई, इससे बाइक सवार युवक प्रदीप गौतम पिता नरेंद्रदास गौतम घायल हो गया। 108 एम्बूलेंस के इएमटी ललित कुशवाहा और चालक अमित कुमार शर्मा ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बताया गया कि घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई है।

नशे की हालत में वाहन चलाते मिले पांच युवक

बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को रोकने और सड़क सुरक्षा के प्रति जन जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से यातायात पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। कार्रवाई में 56 वाहनों के चालान बनाकर 23,500 रुपए समन शुल्क वसूल किया गया।

चेकिंग के दौरान पांच चालक नशे की हालत में वाहन चलाते हुए पाए गए। कार्रवाई में थाना प्रभारी यातायात ज्योति दुबे, गणेश तिवारी, सज्जन प्रसाद, सुनील पांडेय, उमाशंकर, रामबाबू एवं दिलीप उपस्थित रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned