तेज रफ्तार बस पहले पेड़ से टकराई फिर खेत में जा घुसी

तेज रफ्तार बस पहले पेड़ से टकराई फिर खेत में जा घुसी

By: Bajrangi rathore

Published: 07 Jul 2019, 01:44 AM IST

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले में दमोह से पन्ना आ रही सुखेजा बस सर्विस की एक तेर रफ्तार बस ग्राम पगरा के पास अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकराई और फिर सड़क किनारे के खेत में जा घुसी। हादसे में बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है और कुछ यात्रियों को मामूली चोट आई हैं।

जानकारी के अनुसार सुखेजा बस सर्विस की बस दमोह से यात्रियों को लेकर सुबह पन्ना के लिए रवाना हुई थी। सुबह करीब ८ बजे बस पगरा के पास पहुंची ही थी कि ड्राइवर के हाथों से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे एक पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराने के बाद सड़क किनारे के एक खेत में जाकर रुक गई।

बस के रुकने के बाद उसमें सवार यात्रियों ने राहत की सांस ली। यात्रियों ने बताया, बस का चालक बस को काफी तेज गति से चला रहा था। बस तेज रफ्तार होने के कारण अचानक अनियंत्रित हो गई थी।

ससुराल में हो रहे शोषण से मुक्त कराई गई महिला

ससुराल में हो रहे शोषण से एक महिला को मुक्त कराया गया है। जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास पन्ना ने बताया कि घरेलू हिंसा से पीडि़त महिला ने शिकायत की कि उसकी शादी 2 वर्ष पूर्व हुई थी। इससे एक पुत्री का जन्म हुआ। किसी कारणवश 1 साल की उम्र में उसका निधन हो गया।

ससुराल पक्ष में सभी लोग संयुक्त परिवार में रहते थे। महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वाले चाहते थे कि महिला अपने पति के साथ न रहकर अन्यत्र कहीं चली जाए, इससे उसके साथ मारपीट कर उसे प्रताडि़त किया जाता था। महिला का पति मजदूरी करता था, जिसकी पूरी आय महिला के ससुराल वाले रखते थे। उसको खाने-पीने एवं रोजमर्रा के जीवन यापन के लिये भी नहीं देते थे।

यह बात जब उसने अपने पड़ोस की महिला को बताई तो उस महिला ने उसे कानून का सहारा लेने की सलाह दी। तब पीडि़त महिला वन स्टॉप सेंटर में आई और अपनी आपबीती प्रशासक को बताई। प्रशासक ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से सम्पर्क कर पीडि़त महिला के परिवार वालों को वन स्टाप सेन्टर लाने के लिए कहा गया।

Bajrangi rathore Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned