परिजन सोते रहे और आधी रात घर में लग गई आग, भला हो ट्रक चालक का

परिजन सोते रहे और आधी रात घर में लग गई आग, भला हो ट्रक चालक का

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के अमानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पगरा में शनिवार की रात मवेशी बांधने वाले एक कच्चे मकान में अचानक आग भड़क गई। राह चलते एक ट्रक चालक ने लोगों को सोते से जगाकर किसी के घर में आग लगी होने की जानकारी दी।

मामले की जानकारी लगने तक आग ने पूरे घर को अपनी गिरफ्त में ले लिया था। ग्रामीणों की सहायता से घर में बंधी बकरियां और अन्य मवेशियों को घर से निकाला गया। सात बकरियां आग से झुलस गई है। पीडि़त ने घटना की जानकारी पुलिस को भी दी है। जानकारी के अनुसार रात करीब 3 बजे एक ट्रक के चालक ने गांव के कुछ लोगों को जगाकर बताया कि गांव के किसी घर में आग लगी हुई है।

मामले की जानकारी लगने के बाद गांव के लोगों ने देखा कि आग मोहम्मद खान के मवेशी बांधने वाले घर में लगी हुई थी और वह उसी से लगे समीप वाले मकान में सो रहा था। ग्रामीणों ने मोहम्मद खान के घर जाकर उसे जगाया और आग को बुझाने में लग गए, लेकिन तब तक पूरा घर आग की लपटों से घिर चुका था।

गांव के लोगों ने साहस करके किसी तरह से घर के अंदर घुसे और वहां बंधी बकरियों सहित अन्य मवेशियों को बाहर निकाला। आगजनी में सात बकरियां आग से झुलस भी गई हैं। आगजनी में घर में रखा सिंचाई में उपयोग होने वाला पाइप और मकान में रखी बल्ली आदि जलकर नष्ट हो गई हैं।

Bajrangi rathore
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned