scriptमहिला को चाय में पिलाई जहर, हालत सुधरी तो पहुंच गई थाने | The woman was poisoned in tea, the condition improved, the police sta | Patrika News

महिला को चाय में पिलाई जहर, हालत सुधरी तो पहुंच गई थाने

locationपन्नाPublished: Jun 03, 2019 10:59:28 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

महिला को चाय में पिलाई जहर, हालत सुधरी तो पहुंच गई थाने

 The woman was poisoned in tea, the condition improved, the police station reached

The woman was poisoned in tea, the condition improved, the police station reached

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले में शाहनगर ब्लॉक के ग्राम ठेपा निवासी महिला ने अज्ञात कारणों के चलते रिश्स्तेदार पर चाय में जहर देने के आरोप लगाए हैं। इलाज के बाद महिला की हालत में सुधार हुआ है। पीडि़ता ने रैपुरा थाने में रिश्तेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
शाहनगर विकासखंड के ठेपा निवासी कल्पना रैकवार पिता अमरदास रैकवार (25) ने पुलिस को बताया कि उसका विवाह हिन्दू रीति रिवाज के साथ रैपुरा थाना के जमुनिया निवासी अनिल रैकवार पिता फकीरा रैकवार के साथ 29 अप्रेल 2017 को हुई थी। 26 मई 2019 को उसका पति ठेपा आया और अपने साथ जमुनिया ले गया। 28 मई को मेरी ननद उर्मिला व नंदोई नारायण निवासी नयाखेड़ा जिला कटनी जमुनिया आए।
महिला का आरोप है कि 29 मई की सुबह 7 बजे हम सभी लोग चाय पी रहे थे तभी नंदोई नारायण ने चाय में जहर मिला दी। चाय पीने पर कड़वी लग रही थी। नंदोई ने कहा कि आपने चाय में चायपत्ती तेज कर दी होगी। चाय पीन के मात्र कुछ मिनट में ही मैं बेहोश हो गई।
आनन-फानन परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। यहां हालत बिगडऩे पर रीठी रेफर कर दिया गया। महिला ने बताया कि उसे नहीं पता कि नंदोई ने चाय में जहर किस कारणों से मिलाया था। पीडि़ता ने मामले में कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो