scriptएमपी के इस जिले में चोर हैं कि मानते ही नहीं | There are thieves in this district of MP that do not believe | Patrika News

एमपी के इस जिले में चोर हैं कि मानते ही नहीं

locationपन्नाPublished: Jul 22, 2019 12:43:48 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

एमपी के इस जिले में चोर हैं कि मानते ही नहीं

 There are thieves in this district of MP that do not believe

There are thieves in this district of MP that do not believe

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के मोहन्द्रा कस्बे में शनिवार की रात एक सूने घर में पिछले दरवाजे की कुंडी तोड़कर अज्ञात चोरों ने नकदी और सामग्री सहित हजारों का सामान पार कर दिया। सुबह परिवार के लोग जब घर में पहुंचे तो उन्हें मामले की जानकारी लगी।
पीडि़त परिवार की ओर से तुरंत चोरी के घटना की जानकारी चौकी पुलिस को दी गई है। पुलिस ने घटना की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया और चोरी गए नकदी और सामग्री के संबंध में जानकारी एकत्रित की। जानकारी के अनुसार कस्बा में अस्पताल रोड निवासी राजू दुबे पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जबलपुर गये थे।
रविवार की सुबह जब वह वापस लौटे तो देखा के पीछे के दरवाजे खुले हैं और घर का सामान बिखरा हुआ है। जिसकी जानकारी उसने तुरंत चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआवना किया। घटना स्थल से पुलिस को आरोपियों के संबंध में कोई साक्ष्य नहीं मिल सके। बताया गया कि घटना में अज्ञात चोरों ने नकदी और सामग्री सहित करीब 40 हजार रुपए का सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्जकर लिया है।
तीन साल में तीन दर्जन चोरियां, एक का भी खुलासा नहीं

पुलिस चौकी अंर्तगत आने वाले गांवों में पिछले तीन साल करी तीन दर्जन चोरी की वारदातें सामने आई हैं। मामले में आरोपियों के संबंध में पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पाई है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस अवैध कामों को रोक पाने में नाकाम रही है। क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री पर भी रोक नहीं लग पा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो