रात में प्राचार्य कक्ष का दरवाजा तोड़कर घुसे चोर, कम्प्यूटर सहित अन्य सामग्री चोरी

कॉलेज प्रबंधन ने दर्ज कराई रिपोर्ट

अमानगंज. शासकीय कॉलेज में अज्ञात चोर बीती रात प्राचार्य कक्ष का दरवाजा तोड़कर कॉलेज के अंदर घुसे और वहां रखे कम्प्यूटर सेट सहित अन्य सामग्री चोरी करके ले गउ। जिसकी सूचना कॉलेज प्रबंधन द्वारा पुलिस को दी गईहै। संस्था प्राचार्य ने पुलिस को बताया, कार्यालय में लोहे के पाइप से दरवाजा तोड़कर कम्प्यूटर का मॉनिटर, एक सीसीटीवी कैमरा की टीएफटी, ब्रॉडबैंड एवं जियो के 2 वाईफाई, सीसीटीवी कैमरा की रिकॉर्डिंग डिवाइड सहित अन्य सामग्री चोरी हुईहै। आरोपी पकड़े जाने के डर से सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ गये।वहीं कॉलेज के चौकीदार रामकृपाल अहिरवार का कहना था कि मैं रात में गस्ती करने के बाद एक कमरे में जाकर के सो गया था। जहां मेरी आंख लग गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने किया मौका मुआयना
जब सुबह उठा तो दरवाजे टूटे हुये मिले। चोरी का संदेह होने पर मैने अपने कॉलेज के बड़े बाबू रमाकांत पांडे को सुबह जाकर बताया, जिसपर बाबूजी ने प्राचार्य को जानकारी देने को कहा। जिसके बाद में मेडम को बताने चला गया।घटना की सूचना सुबह देने के बाद प्राचार्य कॉलेज दोपहर को 12.30 बजे आईं। वही कॉलेज प्रभारी प्राचार्या मीरा छिरोल्या ने बताया कि मुझे जानकारी सुबह 9 बजे करीब दी गई थी। लेकिन चोरी की घटना की सूचना पुलिस को दोपहर 3 बजे करीब दी।

पहले भी हो चुकी चोरी
इसके 2 वर्ष पहले कॉलेज से सबमर्सिबल मोटर को चोरों ने पर कर दिया था। वही कॉलेज के लिए आए जनरेटर की बैटरी कि चोरी भी पूर्व में हो चुकी है। लेकिन उक्त सभी घटनाओं के बाबजूद भी कॉलेज प्रबंधन द्वारा सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं किए गए। पुलिस भी आज तक चोरी की किसी भी घटना के आरोपी नहीं पकड़ सकी। इसकी वजह से से चोरों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

Anil singh kushwah
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned