इस हादसे ने रोंगटे कर दिए खड़े, खड़ी बस में घुसा अनियंत्रित ऑटो

इस हादसे ने रोंगटे कर दिए खड़े, खड़ी बस में घुसा अनियंत्रित ऑटो
This accident hit Rongte, standing in a steep bus, unchecked auto

Bajrangi Rathore | Publish: Jun, 19 2019 11:22:10 PM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

इस हादसे ने रोंगटे कर दिए खड़े, खड़ी बस में घुसा अनियंत्रित ऑटो

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के मोहंद्रा पेट्रोल पंप के पास दोपहर में तेज रफ्तार ऑटो के खड़ी बस में घुसने से चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को आसपास के लोगों ने ऑटो से बाहर निकला और इसकी जानकारी एम्बूलेंस 108 को दी।

एम्बूलेंस ने तीनों घायलों को अमानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई है। जानकारी के अनुसार मोहंद्रा पेट्रेाल ंपप के पास दोपहर करीब २ बजे बस क्रमांक एमएच 14 बीए 9404 यात्रियों को बस से उतारने के लिए खड़ी थी।

इसी समय ऑटो क्रमाक एमपी 35 आर 0849 के चालक ने लापरवाही पूर्वक तेजी से वाहन चलाते हुए बस के पीछे के हिस्से में जोरदार टक्कर मार दिया। ऑटो इतने स्पीड में था कि उसके आगे का पूरा हिस्सा बस के नीचे घुस गया ।हादसे में सूर्यभान लोधी पिता वासुदेव लोधी (32) निवासी बडख़ेरा थाना सिमरिया गंभीर रूप से घायल हो गया।

जबकि ऑटो में सवार दो अन्य लोग देवापाल लोधी पिता तारादिन लोधी निवासी चंद्रावन थाना सिमरिया और हीरालाल लोधी पिता बाला लोधी (34) निवासी कमताना थाना अमानगंज घायल हो गए थे। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन -फानन में ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

दो पक्षों मे मारपीट, चार लोग पहुंचे अस्पताल

शाहनगर थाना क्षेत्र के महगवां सरकार में दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है। दोनों पक्ष से ४ लोग घायल हैं। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों पर अपराध दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार ग्राम महगवां सरकार निवासी कमलेश चौधरी ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब 11.30 बजे वह अपने घर के कच्चे खपरैल घर की छावनी बना रहा था, तभी कमरे से पत्नी उमा चौधरी की जोर से आवाज सुनाई दी।

जब वह छावनी से नीचे उतरा तो देखा कि केला बाई चौधरी और सुग्रीव चौधरी पत्नी के साथ मारपीट कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपी सुग्रीव एवं केला बाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही सुग्रीव एवं केला बाई ने भी कमलेश एवं उमा पर मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned