एमपी की यह घाटी है बहुत ही खतरनाक, रोजाना होते हैं हादसे

एमपी की यह घाटी है बहुत ही खतरनाक, रोजाना होते हैं हादसे
This valley of MP is very dangerous, everyday, there are accidents

Bajrangi Rathore | Updated: 23 Jul 2019, 11:13:00 PM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

एमपी की यह घाटी है बहुत ही खतरनाक, रोजाना होते हैं हादसे

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के पन्ना-छतरपुर मार्ग एनएच 39 स्थित मड़ला घाटी में सुबह एक ट्रक और बस में भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों वाहनों में सवार आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। सूचना मिलने के कुछ ही समय बाद मौके पर पहुंचे डायल 100 और एम्बुलेंस वाहनों से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मामले में मड़ला थाना पुलिस ने अपराध दर्जकर मामले को विवेचना में लिया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 8 बजे बस क्रमांक एमपी 16 पी 0276 पन्ना बस स्टैंड से यात्रियों को लेकर खजुराहो के लिए जा रही थी। सुबह करीब साढ़ 8 बजे यह बस मड़ला घाटी से गुजर रही थी, इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 16 एच 1479 ने बस को टक्कर मार दी।

दोनों वाहनों की आमने-सामने की टक्कर में ट्रक और बस के चालक समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। हादसे के तुरंत बाद चारों ओर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों द्वारा घायलों को वाहनों से निकाला गया और डायल 100 और एम्बुलेंस 108 को सूचना दी गई।

मामले की जानकारी मिलने के कुछ ही देर बाद डायल 100 वाहन मौके पर पहुंच गया। जहां से घायलों को वाहन से जिला अस्पताल तक पहुंचाया गया। घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मामले में मड़ला पुलिस ने अपराध दर्जकर मामले को विवेचना में लिया है।

हादसे के बाद यात्रियों में दहशत

बस और ट्रक की आमने-सामने की भिड़त में जिन यात्रियों को किसी प्रकार की चोट नहीं आईथी वे भी डरे और सहमे हुए थे। वे सभी बस से उतरकर काफी दूर बैठे हुए थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी यात्रियों को गंतव्य तक रवाना करने के लिए वाहनों की व्यवस्था की।

दूसरे वाहनों में चढऩे के बाद ही यात्रियों ने राहत की सांस ली। बताया गया कि सतना-छतरपुर मार्ग में बीते कुछ दिनों में बड़े वाहनों के पलटने की कई वारदातें सामने आ चुकी हैं। वाहन चलाने के दौरान थोड़ी भी लापरवाही इन दिनों वाहनों को भारी पड़ रही है।

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बाइक, दो घायल

अजयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बनहरी के हनुमान मंदिर के पास एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इससे बाइक में सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें गंभीर हालत में 108 एम्बुलेंस की मदद से अजयगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बनहरी निवासी जयराम यादव पिता कंदी लाल यादव (21) और धु्रव यादव पिता बालकिशन यादव (28) मंगलवार की सुबह ग्राम सब्दुआ से बाइक द्वारा अजयगढ़ आ रहे थे। सुबह करीब नौ बजे उनकी बाइक ग्राम बनहरी के हनुमान मंदिर के पास सड़क से नीचे उतरकर खाई में गिर गई।

जानकारी लगने के कुछ ही समय बाद ईएमटी डॉ. अशोक कुशवाहा और पायलट दिलीप पचोर एम्बुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को अजयगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल प्रबंधन द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned