आत्महत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

आत्महत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

Bajrangi rathore | Publish: Jan, 14 2018 08:02:02 AM (IST) Panna, Madhya Pradesh, India

मप्र के पन्ना जिले में बृजपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने आत्महत्या मामले की गुत्थी सुलझा ली है।

पन्ना. जिले के बृजपुर थाना क्षेत्र के पहाड़ीखेड़ा में युवक का शव चंद्रपॉल कुशवाहा के घर में पाए जाने के मामले की पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने मामले में आरोपी बनाते हुए तीन लेागों को पकड़ा है। गौरतलब है कि 8 जनवरी को पहाड़ीखेड़ा निवासी रवि गुप्ता उर्फ बल्लू का शव गांव के चंद्रपॉल कुशवाहा के घर में पाया गया था।

मामले की जानकारी लगने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया था। मामले की जांच में पुलिस ने पाया कि विजय कुशवाहा, रामपाल कुशवाहा एवं उसी घर की एक महिला द्वारारवि गुप्ता को घर में पाए जाने से अवैध संबंध की आशंका पर मारपीट की गई थी। इसके बाद उसे बेईज्जत कर कमरा में बंद कर दिया गया था। जिससे रवि गुप्ता ने बदनामी के डर से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। इस अपराध के खुलासे एवं आरोपियों की गिरफ्तारी में एसडीओपी अजयगढ़ आलोक शर्मा, थाना प्रभारी कोतवाली अरविन्द्र सिहं दांगी, थाना प्रभारी ब्रजपुर सुशील कुमार अहिरवार, चौकी प्रभारी स्वर्णप्रभा दुबे, भगवत दयाल, रामकृष्ण पांडे, नत्थू लाल, जागेन्द्र शर्मा, नीतेश साहू, रामनरेश मिश्रा, साइबर सेल से राहुल सिंह बघेल का सराहनीय योगदान रहा।

वाहन की चपेट में आने से महिला शिक्षक की मौत

जिले के मड़ला थाना के कस्बा में एक बस की चपेट में आने से महिला अतिथि शिक्षक की मौके पर मौत हो गई है। पुलिस ने चतुर्वेदी ट्रांसपोर्ट कंपनी की इस बस को पकड़ लिया है। पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर प्रकरण की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार मड़ता हायर सेकंडरी स्कूल में अतिथि शिक्षक के पद पर पदस्थरानी सोनी पिता लक्ष्मी प्रसाद सोनी (32)हायर सेकंडरी स्कूल मड़ला में अतिथि शिक्षक के पद पर पदस्थ थीं।

शनिवार की शाम को वह स्कूल से वापन अपने घर पन्ना लौट रही थीं। इसी दौरान चतुर्वेदी ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस क्रमांक एमपी 19 पी 2087 के चके की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी बस का ड्राइवर वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। जिसे मड़ला पुलिस की सूचना पर पन्ना कोतवाली पुलिस ने पकड़ लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned