scriptयात्री धूप में और प्रतीक्षालय में सजी दुकानें, ऐसे सुलझाए समस्या | Travelers in the sun and in the waiting room are shops, such problems | Patrika News

यात्री धूप में और प्रतीक्षालय में सजी दुकानें, ऐसे सुलझाए समस्या

locationपन्नाPublished: May 28, 2019 10:59:31 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

यात्री धूप में और प्रतीक्षालय में सजी दुकानें, ऐसे सुलझाए समस्या

 Travelers in the sun and in the waiting room are shops, such problems solved

Travelers in the sun and in the waiting room are shops, such problems solved

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के अमानगंज में यात्रियों की सुविधा के लिए बनाए गए यात्री प्रतीक्षालय में फुटपाथी दुकानदारों ने कब्जा जमा रखा है। इससे यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में स्थानीय लोगों द्वारा कई बार नगर परिषद का ध्यान भी इस ओर आकृष्ट कराया गया है। इसके बाद भी इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
गौरतलब है कि इन दिनों तेज धूप हो रही है। इसके बाद भी यात्री प्रतीक्षालय में यात्रियों को जगह नहीं मिल पाती है। यात्री प्रतीक्षालय में फुटपाथी दुकानदारों ने कब्जाकर रखा हैै। यात्री प्रतीक्षालय के ऐसे हालात सालों से चले आ रहे हैं। इन दुकानदारों से बैठकी शुल्क वसूला जाता है। वही बाहर से आये यात्री तेज धूप-बरसात से बचने के लिए कहीं अन्य स्थान पर खड़े हो जाते हैं।
यात्री चिलचिलाती धूप में बाहर ही खड़े रहने को मजबूर हैं। यात्रियों को बैठना तो दूर पैर रखने तक की भी जगह नहीं मिल रही है। इस समस्या की ओर ओर नगर परिषद का कई बार ध्यान आकृष्ट कराया गया, लेकिन जिम्मेदारों ने जनहित से जुड़ी इस समस्या की ओर कभी ध्यान ही नहीं दिया।
यात्रियों के बैठने के लिए कुर्सियों की शीघ्र व्यवस्था की जाएगी। यात्री प्रतीक्षालय में संचालित दुकानदारों की अन्य जगह व्यवस्था कर दी जाएगी।
हक्कुन दहायत, अध्यक्ष नगर परिषद अमानगंज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो