scriptरेत भरने जा रहा तेज रफ्तार ट्रक पहले टकराया बिजली के खंभे से फिर पेड़ से जा भिड़ा, जानिए आगे क्या हुआ | truck Accident in panna | Patrika News

रेत भरने जा रहा तेज रफ्तार ट्रक पहले टकराया बिजली के खंभे से फिर पेड़ से जा भिड़ा, जानिए आगे क्या हुआ

locationपन्नाPublished: Mar 06, 2019 10:07:49 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

रेत भरने जा रहा तेज रफ्तार ट्रक पहले टकराया बिजली के खंभे से फिर पेड़ से जा भिड़ा, जानिए आगे क्या हुआ

truck Accident in panna

truck Accident in panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के अजयगढ़ क्षेत्र में रेत भरने के लिए खदान की ओर जा रहा तेज रफ्तार ट्रक बीरा रोड स्थित गुदहा के हनुमानजी मंदिर के पास बिजली के खंभे से टकरा गया। इससे खंभे के ऊपर रखा ट्रांसफार्मर जमीन पर गिर गया। ट्रक की रफ्तार इतनी अधिक थी कि खंभे से टकराने के बाद वह समीप लगे महुआ के पेड़ से भी टकरा गया। इससे हड़कंप की स्थिति बन गई।
हादसे में चालक-परिचालक जख्मी हो गए हैं। जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी 16 एच 0414 खाली था। बीती रात करीब 2 बजे रेत भरने के लिए बीरा की ओर जा रहा था। रात करीब दो बजे तेज रफ्तार ट्रक बीरा रोड स्थित गुदहा के हनुमानजी के मंदिर के आगे लगे बिजली के खंभे से टकरा गया।
तेज झटके के साथ जहां एक ओर ट्रांसफार्मर नीचे गिर गया वहीं दूसरी ओर बिजली के सभी तार भी टूट गए। हादसे के तुरंत बाद तेज रफ्तार ट्रक यहीं नहीं थमा और समीप लगे महुआ के पेड़ से जा टकराया। हादसा इतना भीषण था कि महुआ का पेड़ टूटकर घुस गया। हादसे में वाहन चालक और परिचालक को हल्की चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला कायम कर विवेचना में लिया है।
मृतकों का पीएम, परिजनों को सौंपे गए शव

बरियापुर रोड पर अजयगढ़ की ओर से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली के अंदर घुसने से बीती शाम कामतानाथ पेट्रोल पंप के पास दो युवकों की मौत हो गई थी। घटना के दूसरे दिन पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर लिया है और मृतकों के शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं।
गौरतलब है कि छतरपुर जिला निवासी अशोक आदिवासी पिता लक्ष्मण आदिवासी तथा रामऔतार आदिवासी पिता प्रेमी आदिवासी निवासी सूरजपुरा धवाड़ की बाइक बीती शाम कामनतानाथ पेट्रोल पंप के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली के पीछे जा घुसी थी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें शीघ्र सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
घटना के बाद पुलिस ने उनके पास मिले दस्तावेजों के आधार पर उनकी पहचान करने के बाद परिजनों को सूचना दी थी। दूसरे दिन बुधवार को पंचनामा की कार्रवाई के बाद शवों को पीएम के लिए भेजा गया जहां पीएम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो