scriptचोरी के दो आरोपी गिरफ्तार | Two accused arrested in Panna | Patrika News

चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार

locationपन्नाPublished: Dec 18, 2017 02:12:55 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

मप्र के पन्ना जिले की देवेंद्रनगर थाने की पुलिस ने चोरी करने वाले एक गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Two accused arrested in Panna

Two accused arrested in Panna

पन्ना। देवेंद्रनगर थाने की पुलिस ने चोरी करने वाले एक गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की तीन वारदतों को अंजाम देने की बात कबूल की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी गए सोने व चांदी के जेवर और नकदी बरामद किया था।
देवेंद्रनगर थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम बड़वारा निवासी लल्लूलाल बिलौहा के घर से चोर सोने व चांदी के गहने चोरी कर ले गए थे। बड़वारा के ही नीतू शुक्ला के घर से भी बीते महीने सोने-चांदी के जेवरात चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसके अलावा भटहर मेघा निवासी चन्द्रभान बागरी ने भी सोना-चांदी के जेवरात चोरी हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
उक्त तीनों मामले में पुलिस ने आरोपी सुधीर नरगडिया पिता बुद्दूलाल निवासी भक्का करहिया जिला कटनी के कबजे से एक सोने की नथ, सोने की बेंदी, तीन जोड़ चांदी का पायल, एक जोड़ बिछिया, चांदी का चूड़ी 15 नग, एक अंगूठी, चांदी के हाथ पोश एवं नकदी 5 हजार रुपए कुल कीमत 50 हजार और आरोपी बिरजू नरगडिया पिता हीरालाल निवासी भक्का करहिया जिला कटनी के कब्जे से चांदी की चूड़ी 8 नग, एक कमर बेल्ट चांदी का, एक जोड़ पायल, दो सोने की मनचली कुल कीमत 58 हजार 100 रुपए बरामद की गई है।
ओबीसी यूनाइटेड फ्रंट की जागरण यात्रा 26 से
पन्ना. जिले के पवई में ओबीसी यूनाइटेड फ्रंट की बैठक हुई। जिसमे मुख्य रूप से देश में पिछड़े वर्गों की लगभग 52 प्रतिशत जनसंख्या होने के बाद भी अपने अधिकारों से वंचित होने पर चिंता जताई की गई। जनसंख्या के अनुपात में शासकीय, निजी, न्यायिक सेवा में आरक्षण, विधानसभा एवं लोकसभा में विधायक एवं सांसदों के पदों पर आरक्षण, किसानों को उनकी उपज का उचित मूल्य दिलाए जाना एवं पिछड़े वर्ग के बेरोजगार युवाओं को रोजगार ?, महिलाओं को महिला आरक्षण जिसमें ओबीसी की महिलाओं को उनकी संख्या के अनुपात में आरक्षण देश के सभी वर्गों को एक छत के नीचे एक समान सस्ती शिक्षा एवं गरीब के लिए स्वास्थ्य सुविधा दिलाए जाने जैसी महत्वपूर्ण मांगों से संबंधित बिंदुओं पर चर्चा की गई। इन्हीं बिन्दुओं को लेकर विशेष जागरण यात्रा का आयोजन 26 से किया जा रहा है। यह जागरण यात्रा जिले सहित सागर संभाग के प्रत्येक जिले, तहसील, गांव एवं कस्बों से निकालकर ओबीसी समाज को जागृत किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो