scriptगैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार | two arrested in Panna Gang rape Case | Patrika News

गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार

locationपन्नाPublished: Dec 18, 2017 02:04:53 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

मप्र के पन्ना जिले में युवती के साथ सामूहिक रूप से ज्यादती के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Two arrested in Panna Gang rape Case

Two arrested in Panna Gang rape Case

अमानगंज. जिले के अमानगंज थाना क्षेत्र निवासी एक युवती के साथ सामूहिक रूप से ज्यादती करने के मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पीडि़ता की मां ने अमानगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी 25 साल की बेटी के साथ ग्राम पड़रिया निवासी शिम्मू उर्फ श्यामलाल पिता झलकन आदिवासी (45) तथा छुट्टू पिता रतिराम आदिवासी (21) ने सामूहिक रूप से ज्यादती की थी जिससे बेटी को गर्भ ठहर गया।
मामले में आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज करने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाने की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सर्चिंग अभियान चलाया। जिसके तहत 16 दिसंबर को आरोपियों के ग्राम पड़रिया व हिनौता में दिखने की मुखबिर द्वारा सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस पार्टी द्वारा घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा बताया गया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने युवती के साथ सामूहिक रूप से ज्यादती की वारदात को अंजाम देने की घटना स्व्ीकार कर लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुसिल ने कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।
नकली गोल्ड के सिक्के देकर ठगने वाला एक और आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा
पन्ना. असली सोने के सिक्के के नाम पर लोगों को नकली सोने के सिक्के देकर ठगी करने वाले एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से सिक्का बनाने की एक डाई, 284 सोने के नकली सिक्के और 8 हजार रुपए नकदी बरामद किए हैं। आरोपी सतना जिले के नगौद थाना क्षेत्र के ग्राम हिलौधा का निवासी है। जानकारी के अनुसार देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र के ग्राम मकरी कोठार निवासी कल्लू सिंह पिता दंगल सिंह ने पुलिस को बताया कि एक युवक ने उसे सोने का असली सिक्का बताकर नकली थमा दिया और उससे आठ हजार रुपए ठग लिए हैं। इसी तरह के एक मामले में कुछ दिन पूर्व देवेंद्रगनर पुलिस ने ही सतना जिले के निवासी एक ठग को पकड़ा था। वह भी इसी तरह से लोगों को असली के नाम पर नकली सिक्के देकर ठगी करता था। मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने मुखबिर सक्रिय कर दिए थे। मुखबिर द्वारा आरोपी युवक के बस स्टैंड में खड़ा होने की जानकारी दी गई। जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक को बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसका नाम झल्ला उर्फ रामप्रसाद अहिरवार पिता दसइयां अहिरवार निवासी ग्राम हिलौधा थाना नागौद जिला सतना का होना बताया। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपी के पास से 284 नग सोने के नकली सिक्के, एक अदद सोने के सिक्का बनाने वाली डाई एव 8 हजार रुपए नकद बरामद किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो