scriptMP में पहली बार अपहरण के आरोपियों की हुई हेलीकॉप्टर से सर्चिंग, ये है पूरा मामला | UP-MP cops join forces to track Dial 100 hijackers case in panna | Patrika News

MP में पहली बार अपहरण के आरोपियों की हुई हेलीकॉप्टर से सर्चिंग, ये है पूरा मामला

locationपन्नाPublished: Jan 30, 2018 03:15:26 pm

Submitted by:

suresh mishra

डायल 100 से युवती के अपहरण का मामला, अपहरण के मुख्य आरोपी के तीन साथियों को गनियारी गांव से लिया हिरासत में

UP-MP cops join forces to track Dial 100 hijackers case in panna

UP-MP cops join forces to track Dial 100 hijackers case in panna

पन्ना। पन्ना के अमानगंज में पुलिसकर्मियों से डायल-100 वाहन छीनकर युवती का अपहरण करने वाले आरोपियों की तलाश में पुलिस ने सोमवार को हेलीकॉप्टर से सर्चिंग कराई। पन्ना व सागर की पुलिस ने बंडा के जंगल में दिनभर तलाशी के बाद अपहर्ता के तीन साथियों को हिरासत में लिया है। हालांकि पुलिस को मुख्य अपहर्ता व युवती की तलाश है।
1.30 घंटे तक हेलीकॉप्टर मंडराता रहा

पुलिस को उनकी लोकेशन उप्र की सीमा में मिली है। बताया गया, सोमवार दोपहर 1 बजे से 2.30 बजे के बीच गनियारी गांव और आसपास के जंगल में करीब 1.30 घंटे तक हेलीकॉप्टर मंडराता रहा। गांव में पुलिस व हेलीकॉप्टर को देख ग्रामीण दिनभर आशंका में डूबे रहे। उधर, पन्ना एसपी ने डायल 100 के कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है।
पांच थानों की पुलिस उतरी तलाश में
पन्ना जिले के अमानगंज से युवती के अपहरण के आरोपी देवराज की तलाश में दो जिलों की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाया। पन्ना और अमानगंज की पुलिस के साथ सागर के मोतीनगर, गोपालगंज और बण्डा थाने के बल को भी सर्चिंग में उतारा गया था। पुलिस ने जैसे ही गांव के साथ जंगल में सॢचंग शुरू की तो गनियारी में सन्नाटा पसर गया। अचानक बड़ी संख्या में पुलिस द्वारा तलाशी लिए जाने से लोग घबरा गए।
आरोपियों को पन्ना ले गई पुलिस
गनियारी से दबोचे गए तीनों आरोपियों को लेकर पुलिस पन्ना रवाना हो गई है। पन्ना एसपी रियाज इकबाल के निर्देशन में तीनों को अलग-अलग रखकर उनसे पूछताछ की जा रही है।
छिपे होने की सूचना पर पुलिस ने सर्चिंग की

पुलिस वाहन छीनकर युवती का अपहरण कर बण्डा के पास गनियारी में आरोपियों के छिपे होने की सूचना पर पुलिस ने सर्चिंग की थी। कुछ युवकों को हिरासत में लिया है। कुख्यात आरोपी प्रदेश की सीमा में घुसपैठ न कर पाएं इसके लिए पुलिस सक्रियता के साथ धरपकड़ में जुटी है।
सतीश कुमार सक्सेना, आईजी सागर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो