scriptनहीं दे रहे थे पीएम आवास, पहुंच गए इस हालत में | Were not given the PM housing, in this condition reached | Patrika News

नहीं दे रहे थे पीएम आवास, पहुंच गए इस हालत में

locationपन्नाPublished: Aug 01, 2019 01:00:36 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

नहीं दे रहे थे पीएम आवास, पहुंच गए इस हालत में

Were not given the PM housing, in this condition reached

Were not given the PM housing, in this condition reached

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले में पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचयत बिलखुरा में पीएम आवास योजना का लाभ नहीं मिलने से आक्रोशित उप सरपंच ने ग्राम रोजगार सहायक पर हमला कर दिया। इससे रोजगार सहायक घायल हो गया है। उसे जिला अस्पताल लाया गया है। घटना की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई गई है।
घायल रोजगार सहायक दादूराम पटेल पिता लखपत पटेल निवासी बिलखुरा ने बताया कि ग्राम पंचायत का उपसरपंच मुलुआ पटेल पिता बारेलाल पटेल उससे पीएम आवास योजना का लाभ दिलाने की मांग कर रहा था, जबकि उसकी मां को पहले ही सीएम आवास योजना का लाभ मिल चुका है।
वन नाम जुड़वाने के लिए लंबे समय से दबाव बना रहा था। बुधवार की शाम को जब वह पंचायत का ताला बंद करके घर जाने को हुआ तभी उपसरपंच आया और पीएम आवास पात्रता सूची में नाम नहीं जोडऩे को लेकर गाली-गलौज करने लगा, मना करने पर उसने हमला कर दिया। इससे उसके हाथ और पीठ में चोट आई है। पीडि़त ने घटना की रिपोर्ट पन्ना कोतवाली में की है। मामले में पुलिस ने अपराध दर्जकर विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो