script

कलयुगी बेटे ने मां के किए टुकड़े

locationपटनाPublished: Apr 21, 2020 06:52:15 pm

Submitted by:

Nitin Bhal

बिहार के वैशाली जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। सोनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर में मामूली बात को लेकर तैश में आए कलयुगी बेटे ने मां की ही जान ले ली। उसने धारदार हथियार से एक के बाद…

कलयुगी बेटे ने मां के किए टुकड़े

कलयुगी बेटे ने मां के किए टुकड़े

वैशाली. बिहार के वैशाली जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। सोनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर में मामूली बात को लेकर तैश में आए कलयुगी बेटे ने मां की ही जान ले ली। उसने धारदार हथियार से एक के बाद एक वारकर मां के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। मंगलवार की सुबह जब आसपास के लोग घर के अंदर पहुंचे तो माजरा देख मुंह से चीख निकल आई। देखा कि महिला के शव के हिस्से घर में इधर-उधर पड़े थे। जानकारी होने पर पहुंची सोनपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने आरोपित अमन कुमार सिंह उर्फ गौतम कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका सुनैना देवी (72) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सोनपुर के थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने इस बाबत बताया कि गिरफ्तार अमन कुमार सिंह उर्फ गौतम कुमार स्व. बृजभूषण सिंह का पुत्र है। उसके दो भाई दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में कार्यरत हैं। लॉकडाउन के कारण वे दिल्ली में ही रह रहे हैं। अमन मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया की गिरफ्तार अमन के पिता डीवीसी में कार्यरत थे। पिता की मृत्यु के बाद मां को पेंशन मिलती थी। पेंशन से ही परिवार चलता है। अमन घर में ही रहता था। मिली जानकारी के अनुसार बेटे और मां के बीच आए दिन बहस हुआ करती थी। सोमवार की रात भी दोनों किसी बात को लेकर भिड़ गए थे। जिसके बाद बेटे ने तैश में आकर मां की जान ले ली। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला मामूली बात को लेकर हत्या करने का प्रतीत होता है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो