scriptउपेंद्र कुशवाहा की गाड़ी रोककर बदसलूकी करने के मामले में एक युवक गिरफ्तार, पुलिस कर रही गहन पूछताछ | A youth arrested in the case of abusive with Upendra Kushwaha | Patrika News

उपेंद्र कुशवाहा की गाड़ी रोककर बदसलूकी करने के मामले में एक युवक गिरफ्तार, पुलिस कर रही गहन पूछताछ

locationपटनाPublished: Apr 13, 2018 03:38:28 pm

Submitted by:

Prateek

रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा के साथ भारत बंद के दौरान की गई बदसलूकी मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

upendra khushwah

upendra khushwah

(पटना/बिहार): केंद्रीय मंत्री और रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा के साथ भारत बंद के दौरान की गई बदसलूकी मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस उससे सघन पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि जाति के आधार पर आरक्षण देने के विरोध में दस अप्रैल को हुए भारत बंद के दौरान बंद समर्थकों ने कुशवाहा को हाजीपुर के शुभ ई के पास रोक लिया था। वह प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में हिस्सा लेने मोतिहारी जा रहे थे पर रोके जाने के चलते वह वहां नहीं पहुंच सके। बंद समर्थकों ने कुशवाहा को जातिवादी नेता बताते हुए उनसे हाथापाई और बदसलूकी की थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस मामले में युवक से पूछताछ कि जा रही है। जिससे अन्य आरोपियों को पकड़ा जा सके।


अपने उपर हुए इस हमले की उपेंद्र कुशवाहा ने बहुत निंदा कि थी उन्होंने कहा था कि कुछ लोगों के द्धारा देश में ऐसी परिस्थिति पैदा की जा रही हैंं। बीते दिनों पटना मे पत्रकारों से बात करते हुए कुशवाहा ने कहा था कि उनकी पार्टी दलितों और पिछड़े वर्ग के लोगों के अधिकारों के संघर्ष करती आई है और आगे भी करती रहेगी। उन्होंने यह भी कहा कि दलितों के अधिकारों की रक्षा के लिए उनकी पार्टी जो काम कर रही है वह बिल्कुल उचित है। देश की अदालतों में दलितों और पिछड़े वर्ग के लोगों कि कम संख्या होने की बात पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि न्यायपालिका में दलितों और पिछडे वर्ग के लोगों का प्रतिनिधित्व कम है इस वजह से ऐसे फैसले आ रहे है और इन फैसलों से दलितों और पिछडे वर्ग के लोगों को बहुत नुकसान हो रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो