scriptविधवा पर एसिड अटैक, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती | Acid attack on widow, hospitalized in critical condition | Patrika News

विधवा पर एसिड अटैक, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

locationपटनाPublished: Sep 30, 2020 04:38:12 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

(Bihar News ) उत्तरप्रदेश के हाथरस में युवती से बलात्कार और हत्या का मामला अभी सुर्खियों में ही है कि बिहार की राजधानी पटना में एक विधवा पर एसिड अटैक (Acid attack on Widow ) की वारदात सामने आई है। पटना से (Patna News ) लगे दानापुर के शाहपुर में महिला पर एसिड अटैक किया गया है। शाहपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर में वारदात को अंजाम दिया गया है।

विधवा पर एसिड अटैक, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

विधवा पर एसिड अटैक, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पटना(बिहार): (Bihar News ) उत्तरप्रदेश के हाथरस में युवती से बलात्कार और हत्या का मामला अभी सुर्खियों में ही है कि बिहार की राजधानी पटना में एक विधवा पर एसिड अटैक (Acid attack on Widow ) की वारदात सामने आई है। पटना से (Patna News ) लगे दानापुर के शाहपुर में महिला पर एसिड अटैक किया गया है। शाहपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर में वारदात को अंजाम दिया गया है।

एसिड़ से गंभीर रूप से झुलसी
बीती रात बदमाशों ने एक महिला के शरीर पर एसिड फेंक दिया। महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है और उसे पहले दानापुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया और वहां से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घायल महिला का इलाज फिलहाल पीएमसीएच में चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल पीएमसीएच में गंभीर हालत में महिला का इलाज चल रहा है.

पुलिस को नहीं थी जानकारी
पुलिस को बुधवार सुबह तक घटना की जानकारी नहीं थी। घायल महिला का नाम चांदनी देवी है, जो बिधवा होने की वजह से अपने पिता के घर दाउदपुर में रहती है। बताया जा रहा है कि महिला का बायां अंग पूरी तरह से तेजाब से झुलस गया है। घर में कुछ कपड़े भी जल गए हैं. साथ ही एक बड़ा सा डब्बा भी वहीं पड़ा मिला है, जिसमें एसिड रखा हुआ था।

पड़ोसी से हुआ था विवाद
हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि तेजाब फेंका किसने। हालांकि महिला के मुताबिक कुछ दिन पहले उसका पड़ोसी से झगड़ा हुआ था। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिला पर एसिड किसने फेंका, लेकिन बताया जाता है कि कुछ दिन पहले पड़ोसी से विवाद हुआ था। मामला पूरी तरह से तभी खुलकर सामने आएगा, जब पुलिस में जांच करेगी। फिलहाल महिला का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। पुलिस को भी घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस पीडि़ता व आसपास के लोगों से पूछताछ कर जांच शुरू कर सकती है। महिला के बातचीत करने की स्थिति के बाद उसका बयान भी दर्ज करने पुलिस अस्पताल पहुंच सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो