scriptप्रचार को आगे आईं अभिनेत्री नगमा, कहा दलितों के साथ हो रहा अन्याय | Actress Nagma come forward for promotion, said being injustice with dalits | Patrika News

प्रचार को आगे आईं अभिनेत्री नगमा, कहा दलितों के साथ हो रहा अन्याय

locationपटनाPublished: Oct 24, 2015 01:29:00 pm

नगमा ने केंद्र सरकार पर भी प्रहार करते हुए कहा कि ये विशेष पैकेज तो पहले ही यूपीए ने दे दिया था।

nagma

nagma

(फाइल फोटो)
पटना। विधान सभा के तीसरे चरण के चुनाव में सभी पार्टियों ने अपने दिग्गज उतार दिए हैं। सभी पार्टियां मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए अपने-अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार रही है। इसी क्रम में पटना जिले के दीघा विधानसभा के जदयू प्रत्याशी राजीव रंजन की चुनावी सभा में कई स्टार प्रचारक पहुंचे।

इन स्टार प्रचारकों में भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस नगमा भी आगे आईं। रामनगरी मोड़ पर एक चुनावी सभा आयोजित की गई थी, जिसमें फिल्म अभिनेत्री नगमा, अभिनेता कुणाल और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे। इस सभा में फिल्म अभिनेत्री नगमा को देखने के लिए रोड शो में भारी संख्या में लोग पहुंचे।

इस दौरान कांग्रेस नेत्री नगमा ने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि अब जुमलेबाजी से काम नहीं चलेगा। नगमा ने जनरल वीके सिंह के बयान की भी चर्चा की और कहा कि गरीबों और दलितों के साथ अन्याय किया जा रहा है। उन्होनें कहा कि बिहार को विशेष पैकेज देने का सिर्फ सपना दिखाया गया है। नगमा ने केंद्र सरकार पर भी प्रहार करते हुए कहा कि ये विशेष पैकेज तो पहले ही यूपीए ने दे दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो