scriptआखिर कहां गए तेजस्वी यादव जो पार्टी की बैठक में भी नहीं पहुंचे | After all, where did Tejashwi Yadav who did not reach party meeting | Patrika News

आखिर कहां गए तेजस्वी यादव जो पार्टी की बैठक में भी नहीं पहुंचे

locationपटनाPublished: Aug 16, 2019 06:15:38 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

RJd News: आरजेडी में विरासत की जंग या फिर कोई बडी गणित, विधानसभा में पार्टी का नेतृत्व करने वाली तेजस्वी लगातार गायब
 

आखिर कहां गए तेजस्वी यादव जो पार्टी की बैठक में भी नहीं पहुंचे

आखिर कहां गए तेजस्वी यादव जो पार्टी की बैठक में भी नहीं पहुंचे

पटना, (प्रियरंजन भारती) विपक्ष की अहम भूमिका वाले राष्ट्रीय जनता दल की महत्तवपूर्ण बैठक में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे। बैठक उन्हीं के नेतृत्व में विधायकों और जिलाध्यक्षों की आस्था प्रकट करने के लिए बुलाई गई थी। हालांकि कहा यह जा रहा कि बैठक(Party meeting) का मुख्य एजेंडा पार्टी के सदस्यता अभियान का लेकर रखा गया था। यह भी कहा जा रहा है कि आखिर तेजस्वी का बैठक में नहीं पहुंचना किसी बडी गणित की तरफ इशारा कर रहा है।
राबड़ी देवी के सरकारी आवास में शुक्रवार दो बजे से आयोजित बैठक की अध्यक्षता तेजस्वी यादव को करनी थी लेकिन वह नहीं आ पाए।अब बैठक राबड़ी देवी की अध्यक्षता में चली।इसमें सभी विधायक, विधान पार्षद, जिलाध्यक्ष और लोकसभा प्रत्याशियों ने हिस्सा लिया। तेजस्वी(Tejasvi yadav) के नहीं आने और लगातार गायब रहने से तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है।ताजा मामला विरासत की जंग और पार्टी विधायक दल में फूट से जुड़ा है। बक्सर से कांग्रेस के एक विधायक ने पिछले दिनों यह कहकर सनसनी फैला डाली कि नीतीश कुमार आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ेंगे। वह कांग्रेस और आरजेडी विधायक दल में जल्दी ही फूट होगी। अलग होने वाले विधायक जदयू में आकर नीतीश को मजबूती प्रदान करेगें। ऐसे हालात जल्दी बनेंगे और फिर मजबूत होकर नीतीश कुमार भाजपा का दामन छोड़ अपने दम पर चुनाव में उतरेंगे।
सूत्रों का दावा है कि इसके बाद आरजेडी(RJd) मे बेचैनी बढ़ी और तेजस्वी के नेतृत्व मे विधायकों की आस्था प्रकट करवाने का कार्यक्रम तय हुआ। तेजस्वी के लगातार गायब रहने पर निरंतर सवाल उठाए जा रहे हैं।पार्टी प्रवक्ता शिवानंद तिवारी ने तो स्पष्ट खह डाला कि तेजस्वी हमारे दल के विधानसभा में नेता हैं।बैठक में किसी के होने न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता। अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि तेजस्वी यादव कहां है और क्या कर रहे हैं,हमें नहीं पता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो