scriptक्या बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा के बाद अब विशाल उभर के आएंगे दबंग किरदार में …? | After Paras Chhabra in Bigg Boss house, Vishal domineering character ? | Patrika News

क्या बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा के बाद अब विशाल उभर के आएंगे दबंग किरदार में …?

locationपटनाPublished: Dec 05, 2019 08:02:43 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

अब तक के सभी बिग बॉस सीजन्स में सबसे ज्यादा पसंदीदा सीजन 13 में इस सप्ताह आ सकते है नए-नए ट्वीस्ट और दर्शकों को देखने को मिलेंगे हैरतअंगेज कारनामें, कंटेस्टेंट के नए-नए रिश्ते और नजदीकियां बिग बॉस फैन्स के लिए किसी हैरत से कम नहीं होंगे।

क्या बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा के बाद अब विशाल उभर के आएंगे दबंग किरदार में ...?

क्या बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा के बाद अब विशाल उभर के आएंगे दबंग किरदार में …?

पटना. बिग बॉस १३ को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। काफी फैन फालोअिंग बढ़ गई है, हर दिन होने वाले नए-नए टॉस्क और कंटेस्टेंट की ओर से पेश किया जा रहा खेल लोगों को जमकर पसंद आ रहा है। हाल ही बिग बॉस में घर से बेघर करने की प्रक्रिया में बिग बॉस के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा को नोमिनेट किया जाना बिग बॉस के फैन के लिए किसी हैरत से कम नहीं है।
एपिसोड की फैन पटना निवासी रीना बाजपेई का मानना है कि जिस तरह से पासर छाबड़ा नोमिनेटेड हुए है और उनके लिए सॉफ्ट हार्ट रखने वाली शहनाज गिल का ये खबर सुनने के बाद बुरा हाल हो गया है। इसको देखकर तो यही लग रहा है कि पास को बेघर किया जा सकता है।
हालांकि कुछ लोगों का यह भी मानना है कि पारस को किसी गुप्त कार्य के लिए घर से बेघर किया जा रहा है, क्योंकि इतने मजबूत खिलाड़ी को जनता घर से बाहर नहीं कर सकती है।
दूसरी तरफ फेसबुक फैन जितेन्द्र खत्री ने लिखा है कि जिस तरह से पिछले एपिसोड में पास एकदम से एक्टिव हुए हैं,
जिस तरह शहनाज गिल फूट-फिट कर रो रही है और माना जा रहा है कि पारस बेघर हो जाएंगे। लेकिन यह बिग बॉस का को गुप्त टॉस्क हो सकता है। इनका यह भी कहना है कि पूरे बिग बॉस सीजन में केवल दो ही खिलाड़ी उभर कर सामने आ रहे हैं एक सिद्धार्थ शुक्ला ऑर दूसरे पारस, यही नहीं इन्ही दोनों की वजह से बिग बॉस काफी हिट भी हो रहा है।

रांची से अनीता शर्मा का कहना है कि अब बिग बॉस की तरफ से कुछ नई स्टेटिजी बनाई जा सकती है, पारस को बेघर होने के बाद शायद विशाल ज्यादा ताकतवर बन कर घर में अपना किरदार निभाएंगे, हालांकि पारस छाबड़ा बेघर होकर भी वापस घर लौटेंगे इसमें कोई शक नहीं है। इनका कहना है कि जिस तरह से रश्मि देसाई, देबोलिना को बिग बॉस ने वापस दर्शकों की पसंद पर घर में वापस भेजा था इसी तरह से नया ट्वीस्ट आ सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो