script

पुलिस वैन में ले जा रहे थे शराब, मारी गर्भवती महिला को टक्कर, एसपी ने सभी को किया सस्पेंड

locationपटनाPublished: Apr 07, 2018 05:29:52 pm

शराब और मुर्गा के साथ पेट्रोलिंग गाड़ी में ड्यूटी करने वाले पुलिस दस्ते को एसपी ने तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया।

police van

police van

( गोपालगंज/ बिहार ) : शराब और मुर्गा के साथ पेट्रोलिंग गाड़ी में ड्यूटी करने वाले पुलिस दस्ते को एसपी ने तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। पुलिस की इस पेट्रोलिंग वैन की टक्कर से गर्भवती महिला की मौत हो गई थी।

क्षेत्र के एसपी रविरंजन कुमार ने बताया की पुलिस की जिस पेट्रोलिंग गाड़ी की टक्कर से महिला की मौत हुई थी उसमें एक एएसआइ समेत पांच पुलिसकर्मी थे और सभी को निलबिंत कर दिया है। जैसा कि एसपी ने बताया की प्रथम जांच में पुलिसकर्मियों के नशे में होने की पुष्टि नहीं हो पाई। पुलिसकर्मियों के नशे में होने की जांच करने के लिए उनके खून के सैंपल लेकर मुजफ्फरपुर भेजा जाना है। एसपी ने कहा की अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जानिए क्या था मामला

शुक्रवार सुबह गोपालगंज जिले के मोहम्मदपुर थाने के छपरा रोड पर पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी से टक्कर लगने के कारण एक गर्भवती महिला की मौत हो गई थी। मिली जानकारी के अनुसार महिला सड़क पार कर रही थी उसी वक्त पुलिस वैन ने उसे टक्कर मार दी थी। टक्कर लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस कर्मी वैन को घटना स्थल पर ही छोड़कर भाग गए। गाड़ी में शराब की बोतल और एक जिंदा मुर्गा पाया गया। माना जा रहा है कि वैन में जितने भी पुलिस वाले थे वह पार्टी करने के लिए जा रहे थे और इसी हड़बड़ी में गाड़ी तेज रफ्तार में चलाते हुए उन्होंने महिला को इस तेज रफ्तार का शिकार बना लिया।

इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एन एच101जाम कर दिया था।इस जाम के बाद बहुत देर तक यातायात बाधित रहा। लोगों की शिकायत थी कि पुलिस वाले शराब पीए हुए थे।

यह भी पढ़े:पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी की टक्कर से गर्भवती महिला की मौत, गाड़ी में मिली विदेशी शराब और मुर्गा

ट्रेंडिंग वीडियो