script

जिसके सहारे कांग्रेस की एनडीए को हराने की योजना वह गठबधंन नहीं ठगबंधन है:अश्विनी चौबे

locationपटनाPublished: Sep 01, 2018 04:05:21 pm

केंद्रीय मंत्री के इस बयान के बाद राजनीतिक महकमे में हडकंप मच गया है…

ashwini chube file photo

ashwini chube file photo

(पटना): आगामी लोकसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दल अच्छे से अच्छा प्रदर्शन करना चाहते है। पर यह चुनाव कांग्रेस और बीजेपी के लिए नाक की बात बन गया है। जहां बीजेपी के लिए पीएम मोदी को दोबारा पीएम बनाकर सत्ता में काबिज होना एक बडी चुनौती है वहीं कांग्रेस के लिए अस्तित्व को बचाए रखने को यह चुनाव जितना अत्यंत आवश्यक है। इसी क्रम में कांग्रेस गठबंधन करने की बात पर सकुचा नहीं रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी कई बार गठबंधन को लेकर सहमति जता चुके है। राहुल के गठबंधन की बात करना बीजेपी नेताओं को सुआ नहीं रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने इस बात को लेकर राहुल गांधी पर बडा हमला किया है। उन्होंने राहुल को मानसिक रूप से बीमार बताया और कहा कि कांग्रेस नेता गठबंधन की गलतफहमी में जी रहे हैं।

 

गठबंधन नहीं ठगबंधन

चौबे ने कहा कि राहुल गांधी मेंटल रोगी हैं। उन्हें भ्रम है कि गठबंधन दलों के साथ मिलकर वह अगले लोकसभा चुनाव में एनडीए और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पराजित कर देंगे। लेकिन यह उन्हें मालूम होना चाहिए कि गठबंधन नहीं वह ठगबंधन है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। अगले चुनाव में जनता एनडीए को भारी संख्या बल के साथ फिर सत्ता में लाएगी। अश्विनी चौबे ने लालू यादव को भी जमकर कोसा। कहा कि पशुओं का चारा खानेवाले आज जेल की सजा काटने को मजबूर हैं।


कांग्रेस ने किया पलटवार

केंद्रीय मंत्री के इस बयान के बाद राजनीतिक महकमे में हडकंप मच गया है। काग्रेस नेताओं ने इसकी कडी आलोचना की है। कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि अश्विनी चौबे को जहर फैलाना अच्छी तरह से सिखाया गया है और मुझे उस दिन का इंतजार है कि वह भाजपा नेताओं के लिए भी ऐसी भाषा काम में लेंगे ।

ट्रेंडिंग वीडियो