बदमाशों ने दो युवकों पर चाकू से किया हमला, हमले में मरने वाले युवक का प्राइवेट पार्ट भी काट डाला

Prateek Saini

Publish: Apr, 17 2018 05:22:27 PM (IST)

Patna, Bihar, India
बदमाशों ने दो युवकों पर चाकू से किया हमला, हमले में मरने वाले युवक का प्राइवेट पार्ट भी काट डाला

बेखौफ बदमाशों ने चाकू से हमला कर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। और अन्य युवक को घायल कर दिया..

(नवादा/बिहार): बिहार के वारसलींगज से दिलदहला देने वाले दो मामले सामने आए हैं। अपराधियों ने एक युवक को चाकू से गोद डाला जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बेखौफ बदमाशों ने युवक का गुप्तांग भी काट डाला। वहीं दुसरे मामले में हमलावरों ने एक अन्य युवक को चाकू से वार कर बूरी तरह से घायल कर दिया। घायल युवक का इलाज पटना के अस्पताल में चल रहा है।

बेरहम बदमाशों ने काट डाला युवक का गुप्तांग

यह दोनों ही मामले यह दर्शाते है कि राज्य में बदमाशों के हौसले किस तरह से बुलंद होते जा रहे है। दरअसल यह दोनों ही मामले सोमवार देर रात के है। बदमाशों ने एक युवक को चाकू से ताबड़तोड वार कर मौत के घाट उतार दिया। इस पर भी बदमाशों का मन नहीं भरा उन्होंने मृतक का गुप्तांग भी काट दिया। बताया जा रहा है कि मरने वाले युवक पर 20 बार चाकू से वार किया गया। मृतक का शरीर चीनी मिल गुमटी के पास बरामद किया गया। उसके शरीर पर चाकू मारने के दो दर्जन से अधिक निशान पाए गए। वारसलीगंज थाना प्रभारी ने बताया कि मारा गया युवक फुलवारी गली के विनोद प्रसाद का पुत्र मोनू कुमार है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। घटना से उत्तेजित लोगों ने वारसलीगंज मोड़ पर शव रख घंटों जाम किये रखा।

पहले पूछा नाम फिर कर दिया चाकू से ताबड़तोड़ वार

दूसरे मामले में बदमाशों ने युवक को चाकू से वार कर बूरी तरह से घायल कर दिया। घायल युवक का पटना के अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल युवक का नाम विशाल बताया जा रहा है। इस हमले में घायल युवक ने बताया कि बदमाशों ने वारसलींगज के माल गोदाम के पास उस पर यह हमला किया। हमले के बारे में जानकारी देते हुए उसने बताया कि सोमवार रात बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसका नाम पूछा और उससे बात करने लगे। बात करते- करते ही बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। विशाल वहां से जैसे-तैसे जान बचाकर भाग निकला। युवक ने यह भी बताया कि हमलावरों ने उसे धमकी देते हुए कहां था कि हमें आज पांच लोगों की हत्या को अंजाम देना है।

 

Ad Block is Banned