अयोध्या मामले में फैसला सर्वमान्य सभी को सम्मान करना चाहिए: नीतीश कुमार

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि ये सर्वमान्य फैसला है और सबको इस फैसले का सम्मान करना चाहिए। हमें एक-दूसरे के प्रति सम्मान का भाव रखना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि समाज में सद्भावना का वातावरण बनाए रखना चाहिए।

Navneet Sharma

November, 0905:25 PM

पटना. सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि ये सर्वमान्य फैसला है और सबको इस फैसले का सम्मान करना चाहिए। हमें एक-दूसरे के प्रति सम्मान का भाव रखना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि समाज में सद्भावना का वातावरण बनाए रखना चाहिए। अब इस फैसले को लेकर किसी तरह की कोई भेदभाव वाली बात नहीं होनी चाहिए। नीतीश कुमार ने इस फैसले से पहले अपनी मधेपुरा, किशनगंज व पूर्णिया की यात्रा स्थगित कर दी थी। शनिवार को उन्हें इन जिलों में विकास योजनाओं की समीक्षा करनी थी। मुख्यमंत्री शनिवार की सुबह वाल्मीकिनगर से ही पटना लौट आए। आधकारिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार अयोध्या मसले की संवेदनशीलता को ध्यान में रख मुख्यमंत्री ने देर रात मुख्यसचिव व डीजीपी सहित आला अधिकािरयों से बात भी की थी।
बिहार में सुरक्षा-व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम
अयोध्या मामले में आज सुबह सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला आ गया है। इस फैसले के मद्देनजर बिहार के सभी जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। पटना के जिलाधिकारी के निर्देश पर स्कूल जाने वाले सभी रूटों पर विशेष पुलिस बल की तैनाती की गई है। बता दें कि राम जन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद के मामले में शनिवार को सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले ही देश भर में सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट रखा गया है।

Navneet Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned