नाबालिग से गैंगरेप कर बनाया वीडियो,वायरल करने की धमकी देते रहे बदमाश

बिहार में नाबालिग लड़कियों से उत्पीड़न के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है..

By: Prateek

Published: 24 May 2018, 06:24 PM IST

(आरा/बिहार): बिहार में नाबालिग लड़कियों से उत्पीड़न के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। नाबालिग से दुराचार करने का एक मामला सामने आया है भोजपुर जिले से जहां बदमाशों ने एक बारह वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप किया और इस घटना का वीडियो बना लिया।

लड़कियों को अपनी बुरी नजर का शिकार बनाकर दुष्कर्म करना और इस घिनौनी हरकत का वीडियो बनाने की घटना लगातार सामने आ रही है। कभी जहानाबाद तो कभी कोई और इलाका हर घटना में नाबालिग लड़कियों को शिकार बनाया जा रहा है। भोजपुर में भी ऐसा ही हुआ। भोजपुर के चांदी थाने के नवही गांव में एक बारह वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप कर बदमाशों ने इस घटना का वीडियो बना लिया। आरोपी पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे। मामला बुधवार शाम का है।

शौच के लिए गई थी पीड़िता, आरोपियों ने गैंग रेपकर बनाया वीडियो

पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा है। पुलिस के मुताबिक लड़की शाम को शौच के लिए खेत में गई थी कि आरोपियों ने उससे गैंगरेप किया। पीड़िता ने घर आकर परिजनों को आपबीती सुनाई तो परिवार के लोग उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।


साथी चिल्लाता रहा "भैय्या छोड़ दो" पर बारी-बारी से दुष्कर्म करते रहे बदमाश

यह पहला मामला नहीं है जब किसी लड़की से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर उसे वायरल करने का मामला सामने आया है। इससे पहले गया से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे लगभग आधा दर्जन के करीब आरोपियों ने एक लड़की से बारी-बारी से दुष्कर्म किया और इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर फैला दिया।

 

इस वीडियो में लड़की का एक साथी आरोपियों से लड़की को छोड़ देने के लिए गुहार लगाता हुआ भी नजर आ रहा था। वह अपनी साथी को छुडवाने के लिए आरोपियों से कहता रहा भैय्या छोड़ दो पर आरोपियों ने उसकी एक नहीं मानी और उसे भी मारने की धमकी दी। यह वीडियो सामने आने पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान करने के लिए उनकी फोटोज संबंधित थानों में पहुंचाई और सभी थाना अधिकारियों को आदेश दिए कि पंचायत सदस्यों की सहायता लेकर इन बदमशों की पहचान की जाए।

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned