scriptपहली पत्नी के आत्महत्या करने के बाद, इस अभिनेता ने की दूसरी शादी | Bhojpuri Actor Pawan Singh Has Remarried | Patrika News

पहली पत्नी के आत्महत्या करने के बाद, इस अभिनेता ने की दूसरी शादी

locationपटनाPublished: Mar 08, 2018 06:01:37 pm

Submitted by:

Prateek

अपने अभिनय और गायकी से धमाल मचाने वाले भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने दोबारा शादी कर ली है।

Bhojpuri Actor Pawan Singh

Bhojpuri Actor Pawan Singh

भोजपुरी सिनेमा का जब भी नाम आता है तो सबसे पहले हमारे जहन में एक ही गाना आता है ‘लॉलीपॉप लागेलू’ । यह गाना है भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह का और आपको बता दे कि अपने अभिनय और गायकी से धमाल मचाने वाले इस अभिनेता ने दोबारा शादी कर ली है।
पवन सिंह ने मंगलवार को बड़ी धूम -धाम के साथ यूपी के बलिया स्थित होटल में ज्योति सिंह के साथ सात फेरे लिए। इस शादी में गिने – चुने और ख़ास रिश्तेदारों और दोस्तों को ही आमंत्रित किया गया था। पवन और ज्योति की शादी की तैयारियां बहुत दिनों से गुपचुप तरीके से चल रही थी । पवन सिंह की दुल्हनिया बनी ज्योति सिंह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बलिया की रहने वाली है। ज्योति का परिवार बलिया के मिट्टी मुहल्ले में रहता है। ज्योति के पिता का नाम राम बाबू सिंह है जिनके पवन के परिवार के साथ पुराने संबंध थे इसलिए पवन और ज्योति शादी के लिए सहमत हो गए। पवन सिंह की जीवन संगिनी अभी बलिया के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है।
भारतीय जनता पार्टी के सदस्य है पवन

पवन मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले है जिन्होंने दर्जनों हिट भोजपुरी मूवीज और गाने दिए है। पवन हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए है।
पवन की पहली पत्नी ने कर ली थी आत्महत्या

पवन सिंह की यह दूसरी शादी है। पवन की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद पवन का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़कर देखा जाने लगा था। पर पवन इन सभी बातों को अपवाह बताते है। सूत्रों के अनुसार पवन सिंह ने 5 मार्च को ही कोर्ट में जाकर ज्योति से शादी कर ली थी पर उन्होंने दुबारा अपने परिवारजनों और दोस्तों के साथ पुरे रीती-रिवाज के साथ बलिया आकर होटल में शादी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो