scriptकोरोना के साथ अपराधियों से जूझने में नाकाम बिहार सरकार, भाजपा नेता की हत्या | Bihar failed to fight criminals with Corona, BJP leader shot down | Patrika News

कोरोना के साथ अपराधियों से जूझने में नाकाम बिहार सरकार, भाजपा नेता की हत्या

locationपटनाPublished: May 17, 2020 05:57:11 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

(Bihar News ) बिहार में सरकार कोरोना ( Corona and criminals in Bihar ) के संकट से ही नहीं अपराधियों से जूझने में भी नाकाम साबित हो रही है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री धीरज भारद्वाज की अपराधियों ने सरेआम गोलीबारी कर ( BJP leader murdered ) हत्या कर दी।

कोरोना के साथ अपराधियों से जूझने में नाकाम बिहार सरकार, भाजपा नेता की हत्या

कोरोना के साथ अपराधियों से जूझने में नाकाम बिहार सरकार, भाजपा नेता की हत्या

पटना(बिहार)प्रियरंजन भारती: (Bihar News ) बिहार में सरकार कोरोना ( Corona and criminals in Bihar ) के संकट से ही नहीं अपराधियों से जूझने में भी नाकाम साबित हो रही है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री धीरज भारद्वाज की अपराधियों ने सरेआम गोलीबारी कर ( BJP leader murdered ) हत्या कर दी। बेगूसराय मटिहानी के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव निवासी भारद्वाज घटना के वक्त डेरा से मवेशियों को चारा देकर वापस लौट रहे थे। घटना के बाद उनके शव को देखने अस्पताल पहुंचे लोगों ने एक्सरे विभाग में देरी होने पर अस्पतालकर्मियों से मारपीट और हंगामा भी किया। पुलिस ने हंगामे के बीच पहुंचकर लोगों को नियंत्रित किया। स्थानीय भाजपा नेताओं ने अपराधियों की गिरफ्तारी और उन्हें फांसी देने की मांग करते हुए शव को एसपी ऑफिस के पास रखकर सड़क जाम कर दिया।

कोरोना योद्धा के रूप में थे लोकप्रिय
मृतक धीरज भारद्वाज बेगूसराय में कोरोना योद्धा के बतौर बेहद लोकप्रिय थे। सुबह मवेशियों को चारा देकर घर लौटने के दरमियान घात लगाए मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उन्हें पांच गोलियां मारी। मौके पर ही भारद्वाज की मौत हो गई। भाग रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने दौड़कर पीछा करते हुए पकडऩा चाहा। इस दौरान अपराधियों ने फिर गोलीबारी की जिसमें एक ग्रामीण अनिल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

अस्पताल में हंगामा और मारपीट
बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता धीरज भारद्वाज को देखने सदर अस्पताल पहुंचे। यहां एक्सरे विभाग में पोस्टमार्टम करने में देरी होने से आक्रोशित लोगों ने हंगामा करते हुए अस्पताल कर्मियों से मारपीट की। मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी राजन कुमार ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और स्थिति को नियंत्रित करने में सफलता हासिल की। डीएसपी ने बताया कि मृतक धीरज भारद्वाज की हत्या चुनावी रंजिश में की गई जान पड़ती है। उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन और सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

शव को रख सड़क जाम किया
आक्रोशित लोगों ने शव को एसपी ऑफिस के पास रखकर सड़क जाम करते हुए हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी और स्पीडी ट्रायल चलाकर उन्हें फांसी की सजा देने की मांग की है। जिला भाजपाध्यक्ष संजय सिंह, पूर्व मेयर संजय कुमार सिंह तथा अन्य स्थानीय भाजपा नेताओं ने कहा कि बेगूसराय में अपराधी बेख़ौफ़ होकर अपराध को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस प्रशासन अपराध को नियंत्रित करने में नाकाम हो गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो