scriptसनी लियोन के JE बनने पर सियासत गरम, अपनी सफाई में यह बोले विभागीय मंत्री | bihar PHED minister gave excuse on sunny leone case | Patrika News

सनी लियोन के JE बनने पर सियासत गरम, अपनी सफाई में यह बोले विभागीय मंत्री

locationपटनाPublished: Feb 21, 2019 02:36:24 pm

Submitted by:

Prateek

www.patrika.com/patna-news/bollywood-actress-sunny-leone-going-to-be-junior-engineer

(पटना): हॉट सिने गर्ल सनी लियोन के पीएचईडी में जेई बनने की खबर सोशल मीडिया में हिट करते ही सूबे की सियासत भी गरम हो गई। लियोनी ने भी ट्वीट कर चुटकी ली है। विपक्ष के नेता ने इसी बहाने नीतीश कुमार की शिक्षा व्यवस्था पर तंज कसे। जबकि विभागीय मंत्री ने सफाई दी कि ऐसी किसी परीक्षा का परिणाम आया ही नहीं।

 

सोशल मीडिया में इस खबर के तेजी से वायरल होते ही लियोन ने ट्वीट किया। लिखा,हाहा। बहुत खुश हूं कि दूसरी सनी ने इतना अच्छा स्कोर हासिल किया।

https://twitter.com/SunnyLeone/status/1098114981252390912?ref_src=twsrc%5Etfw

तेजस्वी ने साधा निशाना

tejashwi yadav

जबकि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने इस बहाने नीतीश सरकार की शिक्षा व्यवस्था पर तंज कसे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के सुशासन का ही असर है कि फर्जी अंकों पर बहालियां की जाती हैं।

 

इधर लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग (पीएचईडी) के मंत्री ने सफाई देते हुए कहा कि जूनियर इंजीनियरों की परीक्षा का परिणाम आया ही नहीं है। उन्होंने स्पष्ट किया कि जेई के पदों पर वैकेंसी निकाली गई थी। उसके लिए हजारों लोगों ने आवेदन किए। आवेदकों के शैक्षणिक प्रमाण पत्रों में प्राप्त अंकों के आधार पर सिर्फ मेरिट लिस्ट प्रकाशित की गई है ताकि आवेदक मूल प्रमाण पत्रों के साथ उपस्थित होकर अपना सत्यापन करा सकें। मंत्री विनोद निरायण झा ने कहा,ये नियुक्तियां है ही नहीं। वैकेंसी पर 72000 लोगों ने आवेदन किए हैं। सत्यापन के बाद उम्मीदवारों की काउंसलिंग की जाएगी। उसके आधार पर दस्तावेजों के सत्यापन के बाद आगे की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। सवाल यह उठता है कि जब परीक्षा हुई ही नहीं तो परिणाम में प्राप्त अंकों के आधार पर मेरिट लिस्ट कैसे प्रकाशित कर दी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो