बिहार तक अपने निशान छोड़ गया अमृतसर रेल हादसा,रावण दहन देखने गए बिहार के लोग भी मरे,कई लापता

बिहार तक अपने निशान छोड़ गया अमृतसर रेल हादसा,रावण दहन देखने गए बिहार के लोग भी मरे,कई लापता
amritsir

Prateek Saini | Publish: Oct, 20 2018 03:38:53 PM (IST) Patna, Bihar, India

इस भयावह हादसे में बिहार के लोगों के भी मरने की ख़बर है...

(पटना): दशहरे के मौके पर रावण दहन के दौरान अमृतसर में हुए दर्दनाक रेल हादसे के बाद से पूरा देश गमगीन है। हादसे के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने जब उस खौफनाक मंजर को बयां किया तो लोगों की रूह कांप उठी। इस हादसे ने बिहार तक अपने निशान छोड दिए। दरअसल इस भयावह हादसे में बिहार के लोगों के भी मरने की ख़बर है। हादसे में बिहारियों के चपेट में आने की बात सामने आने के बाद से ही घटना स्थल के आसपास रहने वाले बिहार के लोग अपनों की तलाश में जुट गए है।

 

 

बिहार के इतने लोगों के मरने की ख़बर

अमृतसर में रावण दहन कार्यक्रम के दौरान रेल ट्रैक पर पटरियों के कहर में मरने वालों की संख्या में बिहारी भी शामिल हैं। एक व्यक्ति के मारे जाने की जानकारी मिली है। हालांकि कई और लापता बताए जा रहे हैं। अमृतसर के जोड़ा फाटक और आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि कुछ बिहारी और यूपी के लोग भी घर से रावण दहन देखने गए थे। लेकिन इनका अब तक कोई पता नहीं चल पाया है। इनके परिजन इन्हें तलाश करने में जुटे हुए हैं।

 

 

मातम में बदला जश्न

बता दें कि शुक्रवार को दशहरे के अवसर पर अमृतसर में जोड़ा फाटक के पास रावण दहन किया जा रहा था। इस दौरान मौके पर हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे। जब रावण का जलता हुआ पुतला नीचे गिरने लगा तब लोग रेलवे ट्रैक की तरफ दौड़ पड़े। तभी ट्रैक पर ट्रेन आ गई। रेलवे ट्रैक पर खड़े सभी लोग ट्रेन की चपेट में आ गए। इस हादसे में 61 लोगों की मौत हो गई जबकि लगभग 110 लोग घायल हो गए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned