बिहार:भाजपा प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह ने​ किया दावा,विजयी सीटों पर पार्टी फिर उतारेगी उम्मीदवार!

बिहार:भाजपा प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह ने​ किया दावा,विजयी सीटों पर पार्टी फिर उतारेगी उम्मीदवार!
bjp leader rajendra singh file photo

Prateek Saini | Updated: 18 Jun 2018, 03:14:04 PM (IST) Sasaram, Bihar, India

राज्य में आगामी लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए के घटक दलों में सीटों के बंटवारे को लेकर चल रही तकरार के बीच एक और बात सामने आई है...

प्रियरंजन भारती की रिपोर्ट...


(ससाराम): राज्य में आगामी लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए के घटक दलों में सीटों के बंटवारे को लेकर चल रही तकरार के बीच एक और बात सामने आई है। अब इस बारे में बीजेपी के नेता अपनी बात कह रहे है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह ने कहा है कि पार्टी उन सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी जहां पिछले लोकसभा चुनाव में हमारे उम्मीदवार जीत चुके हैं। पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है।


अपनी सीटों पर चुनाव लड़ने से कोई नहीं रोक सकता

पत्रकारों से बातचीत में राजेंद्र सिंह ने कहा कि एनडीए के सभी घटक दल एकजुट हैं। आपस में कोई मतभेद है ही नहीं। उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग में सभी घटक दलों को उनका हिस्सा दिया जायेगा। सिंह ने कहा कि घटक दलों से बातचित हो रही है। किसी के साथ नाइंसाफी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि एनडीए में भाजपा बड़ी पार्टी है। हमें अपनी सभी जीती हुई सीटों पर चुनाव लड़ने से कोई रोक नहीं सकता।


सीट शेयरिंग को लेकर चल रही खींचतान

बता दें कि गत लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 23,लोजपा ने 6,रालोसपा ने 3और जदयू ने अलग चुनाव लड़कर 2सीटों पर जीत हासिल की थी। सीट शेयरिंग को लेकर जदयू के 25की दावेदारी के बाद हर रोज अलग अलग बयानबाजी हो रही है। जदयू के दावे पर रलोसपा ने पलटवार करते हुए उपेन्द्र कुशवाहा को आगे कर चुनाव में उतरने की बात कर डाली। केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने यह भी कहा था कि सीटों के बंटवारे पर ज्लद से ज्लद फैसला कर लिया जाना चाहिए। इधर लोजपा ने भी और अधिक सीटों की मांग कर डाली थी।


यह भी पढे:बिहार कांग्रेस के नेताओं से दिल्ली में मीटिंग कर रहे है राहुल गांधी,इन मुद्यों पर हो सकती है चर्चा!

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned